uncategorized

तीन मर्डर,चार मौत,खामोश है माड़ा पुलिस,धरी गांव में युवक की निर्मम हत्या,अब तक नहीं लगा सुराग

मौके पर पहुंचे एसपी,एएसपी व एसडीओपी

सिंगरौली 28 फरवरी। तीन मर्डर, चार मौत, खामोश है माड़ा पुलिस। तकरीबन एक सप्ताह से माड़ा क्षेत्र में मौत का खेल खेला जा रहा है। इस मौत के खेल में कौन गुनाहगार है इन गुनाहगारों तक पहुंचने में माड़ा पुलिस के पसीने छूट रहे हैं। एक भी मामलों का खुलासा नहीं हो पाया और हत्या पर हत्या हो रही है। कुछ ऐसी ही घटना माड़ा थाना क्षेत्र के धरी गांव में बीती रात बेखौफ हत्यारों ने एक युवक को मौत के घाट उतार दिया है।

बता दें कि घटना के बाद हरकत में आई माड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन अभी तक हाथ कुछ नहीं लगा है। इस घटना की खबर सुन धरी गांव पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र सिंह, एएसपी अनिल सोनकर व एसडीओपी सहित थाना प्रभारी व पुलिस के जवान पहुंच गये।
जानकारी के मुताबिक धरी गांव निवासी गिरधारी सिंह गोंड़ पिता रायमंगल सिंह गोंड़ उम्र 34 वर्ष शनिवार की देर रात उठकर घर से बाहर सिंचाई करने विद्युत पंप चलाने के लिए गया था। जहां घात लगाए बैठे हत्यारों ने धारदार हथियार से युवक की निर्मम हत्या कर मौके से फरार हो गए। इसकी सूचना जब माड़ा पुलिस को मिली तो पुलिस के कान खड़े हो गए। माड़ा पुलिस भी एक पल के लिए सन्न रह गयी कि आखिर क्षेत्र में क्या हो रहा है। किसी तरह माड़ा पुलिस होश में आयी और आनन-फानन में घटना स्थल के लिए रवाना हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक नौजवान युवक की किसी ने हत्या कर दी है। तत्काल इसकी सूचना माड़ा पुलिस के द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को दी जब वरिष्ठ अधिकारियों को भी इस मामले की जानकारी हुई तो लगातार माड़ा क्षेत्र में हत्या पर हत्या की खबर ने चौका दिया और तत्काल घटना स्थल के लिए वरिष्ठ अधिकारी भी रवाना हो गये।

पुलिस के हाथ नहीं लगा सुराग

बताया जाता है कि घटना स्थल पर पहुंची पुलिस शव का पंचनामा तैयार करते हुए शव का पीएम के लिए तत्काल रवाना कर दी। रवाना करने के बाद माड़ा पुलिस इस मामले की जांच में तत्काल जुट गयी और गांव वालों से मृतक युवक के बारे में क्या-क्या जानकारी मिल सकती है उसके गहन पड़ताल में जुट गयी। फिलहाल अभी तक पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा है।


एसपी,एएसपी पहुंचे घटना स्थल

शनिवार की सुबह माड़ा के धरी गांव में फिर से हुई युवक की हत्या की खबर सुनकर मौके पर एसपी बीरेन्द्र सिंह व एसडीओपी राजीव पाठक सहित अन्य थाना व चौकी के प्रभारी पहुंचे। जहां एसपी ने माड़ा टीआई को सख्त निर्देश दिया है कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी करें। पूरा दिन पुलिस अधिकारियों ने हत्या करने वाले अपराधियों का सुराग लगाने पर मंथन किया है। लेेकिन पुलिस का यह मंथन कारगर साबित नहीं हो पाया है। फिर भी पुलिस काफी माथापच्ची में लगी हुई है और लगातार संदेहियों की धरपकड़ कर पड़ताल में जुटी है।

तीन हत्याओं से हिला सिंगरौली

माड़ा थाना क्षेत्र में इधर सप्ताह भर के भीतर सबसे पहले वनकर्मी को अज्ञात लोगों के द्वारा मौत के घाट उतार दिया गया। इसके बाद मूढ़ी गांव में अज्ञात हत्यारों ने धारदार हथियार से प्राणघातक प्रहार कर मां-बेटे को मौत की नींद सुला दिया। वहीं शनिवार की देर रात धरी गांव में फसल की सिंचाई करने के लिए मोटरपम्प लगाने गए युवक के गर्दन पर प्राणघातक वार करते हुए हत्यारे ने उसे भी मौत की नींद सुला दिया है। एक हफ्ते में हुई हत्या के तीन वारदातों में वनकर्मी व मां-बेटा सहित चार की मौत हो गई है। इन घटनाओं से सिंगरौली हिल गया है। आखिर माड़ा क्षेत्र पर किसकी कू्रदृष्टि नजर पड़ गयी है।

इनका कहना है

माड़ा थाना क्षेत्र में जो भी घटनाएं अभी तक घटित हुई हैं उन घटनाओं के खुलासे के नजदीक हैं। संदेहियों को बैठाया गया है जो आज धरी गांव में घटना हुई है उसका भी खुलासा हो जायेगा।
अनिल सोनकर,एएसपी,सिंगरौली

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button