uncategorized

भाजपा नेता का साला ही निकला कबाड़ चोर,पुलिस के सामने छोड़ने गिड़गिड़ाता रहा नेता ! हुई कार्यवाही

सिंगरौली। प्रदेश में चल रहे अवैध कारोबारियों पर कारवाही को देखकर पुलिस भी एक्शन में है।वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रशासन को सख्त आदेश दिया है कि अवैध कारोबारियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई किया जाए।लेकिन ज्ञात हो कि मध्य प्रदेश में भाजपा की सरकार है वहीं भाजपा की सरकार में भाजपा के नेता ही अपने रिश्तेदारों से अवैध कारोबार करवा रहे हैं ? लेकिन गृह मंत्री के निर्देश पर पुलिस भी सख्त है। सतर्कता को अगर देखा जाए तो भाजपा के नेताओं की हालत खराब हुई बैठी है।

सहकारिता मंत्री का नाबालिग भतीजा घर की तिजौरी लेकर गायब,दोस्तो पर अपहरण का संदेह

सिंगरौली जिले के सरई थाना का है जानकारी के मुताबिक बीजेपी मंडल अध्यक्ष कोमल गुप्ता जो पूर्व में ही विवादित रहे है। सूत्रों की मानें तो भाजपा नेता साला से अवैध कारोबार करवा रहे था लेकिन जैसे ही इसकी जानकारी पुलिस को लगी अवैध कारोबारी को सरई पुलिस ने धर दबोचा। सूत्रों ने बताया कि पुलिस के सामने अवैध कबाड़ कारोबारी व नेता गिडगिड़ाता रहा। वही न जाने कितना दबाव बनाने का मंडल अध्यक्ष ने भी प्रयास किया लेकिन पुलिस एक नही सुनी। ऐसे में भाजपा सरकार की किरकिरी होने लगी है।

3000 करोड़ का नया कर्ज लेगी शिवराज सरकार,पढ़िये पहले ही कितने कर्ज में डूबी है आप की सरकार

मिली जानकारी के मुताबिक जिले में कई चर्चित भाजपा नेता अवैध कारोबारियों को संरक्षण दे रहे हैं या यूं कहें कि अवैध कारोबार करने में भाजपा के पदाधिकारी खुद जुड़ गए हैं। अब यह देखना बाकी होगा कि भाजपा के जिला अध्यक्ष मंडल अध्यक्ष पर क्या कार्रवाई कराते हैं। पुलिस ने तो अपना कार्य कर ही दिया सूत्रों ने बताया कि मंडल अध्यक्ष कोमल गुप्ता से वहां की आम जनता भी परेशान रहती है वहीं भारतीय जनता पार्टी के लोग भी इससे घृणा करने लगे हैं।

हाई सिक्योरिटी जोन में चल रहा था सेक्स रैकेट,विदेशी युवतियों सहित कई गिरफ्तार,

बताया जा रहा है पुलिस ने जब कबाड़ पकड़ा तो पूरे सरई में हड़कंप मच गया। यह कबाड़ आसपास के क्षेत्र एवं कंपनियों सहित रेलवे से भी जुड़ा बताया जा रहा है। पुलिस के खुलासे के बाद स्पष्ट हो जाएगा कि कबाड़ कहां का है और कहां जा रहा है, पिकअप समेत कबाड़ पुलिस थाने में जप्त कर कार्रवाई कर रही है साथ पकड़े गए आरोपी से पूछताछ करने पर कई चौंकाने वाले खुलासे भी हो सकते हैं।

अनोखा मामला: पति में दिखता है भूत इसलिए पत्नी को चाहिए तलाक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button