भाजपा विधायक ने पुलिसकर्मियों की सेहत का रखा ध्यान,थाना परिसर में जिम खोलने दिए 5 लाख रुपए

थाना परिसर में पांच लाख की लागत से खुलेगा अत्याधुनिक जिम: सुभाष,माड़ा पुलिस को मिली नये भवन की सौगात, देवसर विधायक ने फिता काटकर किया उद्घाटन,कलेक्टर व एसपी भी रहे मौजूद।

सिंगरौली 9 जनवरी। सिंगरौली जिले के माड़ा थाने के नए भवन का लोकार्पण रविवार को बतौर मुख्य अथिति पधारे देवसर विधायक सुभाष वर्मा द्वारा फीता काटकर किया गया। इस दौरान जिला कलेक्टर राजीव रंजन मीणा, पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र सिंह समेत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर एवं अनुविभागीय अधिकारी राजीव पाठक समेत पुलिस विभाग के आला अधिकारी मौजूद रहे।

इस दौरान विधायक सुभाष वर्मा ने थाना प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र प्रताप सिंह समेत सभी पुलिस कर्मियों को शुभकामनाएं दी तथा सेहतमंद रहते हुए दायित्वों का निर्वाहन करने के लिए 5 लाख की लागत से थाना भवन में एक अत्याधुनिक जिम खुलवाने की घोषणा की। जिससे सभी पुलिसकर्मी काम के साथ अपने शरीर का भी विशेष ध्यान रख सकें। वहीं विशिष्ट अतिथि सिंगरौली पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा कि नवीन भवन में नई ऊर्जा के साथ पुलिस कर्मियों को कार्य करने में सहुलियत मिलेगी। उन्होंने कहा की जगह का प्रभाव भी कार्य पर पड़ता है। ज्यादा समय ड्यूटी पर बिताने के बावजूद नवीन भवन में बिना मानसिक तनाव के पुलिसकर्मी कार्य कर सकेंगे। वहीं कार्यक्रम में पधारे सिंगरौली कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने सभी को शुभकामनाएं देते हुए थाना के पदाधिकारियों को लोगों से सौहार्द व समन्वय स्थापित करते हुए क्षेत्र को अपराध मुक्त बनाने का की अपील की। गौरतलब है कि वर्षों से माड़ा थाना परिसर का भवन जर्जर स्थिति में पड़ा था। जिसे देखते हुए 55 लाख की लागत से नवीन भवन का निर्माण मध्यप्रदेश पुलिस ग्रह निर्माण विभाग द्वारा बनाया गया।

इस नवीन 2 मंजिला भवन में अत्याधुनिक सुविधा के 14 कमरे मजूद हैं। जिसमें थाना प्रभारी कक्ष, ड्यूटी ऑफिसर कक्ष, लॉकअप, मालखाना, रिकार्ड कक्ष, एचसीएम कक्ष, कॉन्फ्रेंस रूम भी निर्मित किया गया। थाना भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में मंच संचालन सहायक उपनिरीक्षक सुरेंद्र पांडेय ने किया। वहीं कार्यक्रम में आए सभी अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए निरीक्षक नागेंद्र प्रताप सिंह ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया। इस दौरान माड़ा थाना के तमाम पुलिसकर्मियों समेत क्षेत्र के गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

Back to top button