भिंड- जिला चिकित्सालय के 3 स्टाफ समेत 17 नए संक्रमित मिले, कलेक्टर ने अधिकारियों को दिए निर्देश

कलेक्टर वीरेंद्र सिंह रावत ने अधिकारियों को सख्त हिदायत देते हुए निर्देश दिए हैं कि कोरोना गाइडलाइन का अक्षर से पालन हो। पालन नहीं करने वालों पर सख्त कार्यवाही की जाए।

भिण्ड – देश सहित प्रदेश में कोरोना संक्रमण अपना तेवर दिखाना शुरू कर दिया है मध्य प्रदेश में भी कमोबेश स्थिति यही है इन दिनों लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। कोरोना आई रिपोर्ट में आज जिला चिकित्सालय के तीन नर्सिंग स्टाफ समेत 17 नए संक्रमित मिले हैं जिसके बाद से जिला प्रशासन सहित स्वास्थ्य अमला में हड़कंप मच गया है वहीं जिले वासियों की भी चिंता बढ़ा दी है। हालांकि कलेक्टर वीरेंद्र सिंह रावत ने अधिकारियों को सख्त हिदायत देते हुए निर्देश दिए हैं कि कोरोना गाइडलाइन का अक्षर से पालन हो। पालन नहीं करने वालों पर सख्त कार्यवाही की जाए।

मिली जानकारी के मुताबिक जिले में जिला चिकित्सालय के तीन नर्सिंग स्टाफ समेत 17 नए संक्रमित मिले हैं अब संक्रमित ओं की संख्या बढ़कर 76 पहुंच गई है इस बीच राहत भरी खबर है कि 2 संक्रमित ठीक होकर घर भी लौटते हैं इन दिनों मौसम भी अपने तेवर दिखा रहा है लगातार सर्द हवाओं का प्रकोप बढ़ता जा रहा है तो वही सूर्य देवता के भी दर्शन नहीं हो रहे हैं ऐसे में सर्दी जुखाम के मरीजों की संख्या में भी तेजी आई है तो वही लोग लापरवाही करते हुए कोरोना गाइडलाइन का भी पालन नहीं कर रहे हैं लोग मास्क नहीं लगा रहे हैं साथ ही सोशल डिस्टेंस का भी पालन करने में लापरवाही कर रहे हैं ऐसे में कोरोना विस्फोट हो जाए तो आश्चर्य नहीं होगा।

Back to top button