uncategorized

मृतक अमर वर्मा के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप,घर से मृतक को लेकर गए थे आरोपी,SIDHI NEWS


बड़े भाई से खरीदे थे जमीन, उसी को मांग रहे थे वापस
सीधी– कोठार निवासी मृतक अमर वर्मा के परिजनों ने बीते दिवस उसकी मौत पर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस कप्तान को शिकायती आवेदन देकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। पीड़ित परिजनों ने बताया कि आरोपी के बड़े भाई से घर के सामने की जमीन खरीदी गई थी जिसको वो लोग वापस मांग रहे थे। वहीं मृतक की मां ने यह भी आरोप लगाया कि हमारे बेटे को हमारे सामने आरोपियों ने बाइक पर बैठा कर ले कर गए थे लेकिन दोनों आरोपी 1 बजे के लगभग अपने घर आ गए और मेरे बेटे का पता नहीं था जहां सुबह शव बरामद हुआ है। उल्लेखनीय है कि मृतक अमर वर्मा का शव जोरौधा बाईपास के पास मछली पालन के लिए डबरी बनाई गई थी जिसमें बरामद किया गया है।


पुलिस कप्तान ने दिए जांच के आदेश
मृतक अमर वर्मा के परिजनों ने पुलिस कप्तान को शिकायती आवेदन देकर बताया कि बीते 1 जनवरी को मेरा छोटा लड़का अमर वर्मा घर से 5 बजे के लगभग किराना सामान लेने मोटरसाइकिल से सीधी गया था। सामान लेकर वापस रात्रि 8 बजे तक घर आ गया था । इसी दरमियान रात्रि 9 बजे के लगभग गांव के ही रहने वाले सचिन सिंह ने मृतक अमर वर्मा को फोन किया कि सीधी चलना है। इसी दरमियान मेरे बेटे ने मुझसे कहा कि सचिन सीधी ले जाने को बोल रहा है रात ज्यादा हो जाने के कारण मैंने अपने लड़के अमर को मना किया लेकिन रात 9:30 बजे आरोपी सचिन सिंह,सर्वेश पाल तथा विकास वर्मा आए और दरवाजा खोलने को बोले, दरवाजा खुलने के बाद मेरे लड़के अमर को जबरदस्ती सर्वेश पाल की मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गए।

रात्रि को 1 बजे तक जब मेरा बेटा वापस घर नहीं आया तब मैंने अपने लड़के की मोबाइल पर फोन लगाई, इस दरमियान उसका फोन बंद बता रहा था, बेटे के घर नहीं आने तथा मोबाइल बंद को लेकर मैंने अपने पति को फोन लगाकर पूरी जानकारी दी। वहीं रात 1 बजे के लगभग मैं और मेरे पड़ोसी राकेश सिंह को लेकर आरोपी सर्वेश पाल के घर गई, जहां वो घर के बाहर आग लगाकर बैठा हुआ था, मेरे द्वारा सर्वेश पाल से पूछा गया कि मेरा लड़का अमर वर्मा कहां है क्योंकि वह तुम्हारे साथ गया था तब सर्वेश पाल बोला कि मेरी मोटरसाइकिल लेकर सचिन सिंह के साथ सीधी गया है। जबकि उसकी मोटरसाइकिल अंदर के कमरे जहां गाय भैंस बांधी जाती है वहां पर छुपाकर रखा था। इसके बाद मैं सचिन सिंह के घर गई जहां आरोपी सचिन सिंह की मां ने कहा कि मेरा लड़का दोपहर से ही सीधी गया है जो अभी तक वापस नहीं आया है। इसके बाद मैं वापस अपने घर आई। 3 दिसंबर को सुबह 8 बजे के लगभग मेरे भतीजा विकास वर्मा ने फोन लगाकर बताया कि जोरौधा बाईपास के पास मृतक अमर वर्मा का शव पड़ा है। मृतक के परिजनों ने आरोपियों पर हत्या का आरोप लगाकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

IMG 20200707 022443

इनका कहना है
मृतक के परिजनों के द्वारा शिकायत प्राप्त हुई है जिसमें जांच की जा रही है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है, जांच उपरांत जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी।
पंकज कुमावत,पुलिस कप्तान, सीधी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button