रीवा राजकुमारी मोहिना सिंह बनी मां , 120 साल बाद रियासत की किसी बेटी ने दिया बेटे को जन्म

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। 120 साल बाद रीवा रियासत की राजकुमारी मोहिना सिंह ने बेटे को जन्म दिया।इस बारे में अभी परिवार की तरह से जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

Mohena Kumari blessed with a baby boy: ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम टीवी एक्ट्रेस, डांसर और कोरियोग्राफर और रीवा रियासत की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari singh) के घर में बड़ी खुशखबरी आई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। बता दे की रीवा रियासत के महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी मोहिना सिंह ने मुंबई के एक अस्पताल में पुत्र को जन्म दिया है. पुत्र रत्न की प्राप्ति होने पर सतपाल महाराज और रीवा रियासत में खुशी का माहौल है.आखिरकार किलकारियां गूंज उठी है.

रणबीर-आलिया की शादी में शशि कपूर की नहीं पहुंची पोती,अगर आती तो ग्लैमरस के मामले में करीना करिश्मा मांगती पानी – विंध्य न्यूज़

बतला दे कि उत्तराखंड की पुष्‍कर सिंह धामी सरकार में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के बेटे सुयश रावत से रियासत की बेटी मोहिना कुमारी से विवाह हुआ है और अब उनको पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है। एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ट्वीट कर जानकारी दी थी की वो प्रेग्नेंट है. इस खबर के बाद सोशल मीडिया में ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी थी.रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह ने अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एन्जॉय किया और समय समय पर वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं। मोहिना सिंह के मां बनने पर लगभग 120 साल के बाद ऐसा अवसर आया है कि जब रीवा रियासत की किसी बेटी को संतान के रूप में पुत्र की प्राप्ति हुई है। मोहिना सिंह के फैंस इस खबर से काफी खुश नजर आ रहे थे और उन्हें बधाई दे रहे थे. आखिरकार लंबे इंतजार के बाद उनके घर आंगन में किलकारियां गूंज उठी है. 

UP: शराबियों ने युवक के प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल, हालत नाजुक,F.I.R दर्ज – विंध्य न्यूज़

https://www.instagram.com/p/CaBzKmxMdAU/?utm_source=ig_web_copy_link

120 साल बाद किसी बेटी ने दिया बेटे को जन्म

मीडिया रिपोर्ट की माने तो रीवा रियासत के महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव (Maharaja Pushpraj Singh Judeo) की बेटी मोहिना सिंह के मां बनने पर लम्बे अंतराल (लगभग 120 साल) के बाद ऐसा अवसर आया है कि जब रीवा रियासत की किसी बेटी को संतान के रूप में पुत्र की प्राप्ति हुई है. इससे पूर्व रीवा रियासत के महाराजा गुलाब सिंह की बहन की शादी बीकानेर के महाराजा शादूल सिंह से हुई थी, जो कि रीवा राजघराने की पहली लड़की थीं. उन्होंने दो बेटों को जन्म दिया था, जिनके नाम बीकानेर के महाराजा पदम श्री व ओलंपिक शूटर डॉक्टर करण सिंह और महाराज अमर सिंह थे. बता दें कि उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज के पुत्र सुयश रावत और रीवा राजघराने की बेटी मोहिना सिंह का विवाह 2019 में हुआ था. अब उनको पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है.

Back to top button