uncategorized

शराबी ने सरिया से धान खरीदी केंद्र से लौटते वक्त किसान पर किया हमला और हो गया फरार

सीधी — नशे की लत में एक शराबी ने धान खरीदी केंद्र से लौट रहे किसान से पैसे मांगे और जैसे ही किसान पैसे देने से मना कर दिया तो गुस्साए युवक ने सरिया से मारकर प्राणघातक हमला कर दिया जिस वजह से उसे गंभीर चोटें आई हैं यहां तक कि उसका दाहिना पैर भी फैक्चर हो गया है किसान की हालत गंभीर होने पर उसे रिवर रेफर कर दिया गया है फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है.

मिली जानकारी के मुताबिक अमिलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत अमिरती निवासी किसान देवमणि पटेल धान खरीदी केंद्र हिनौती स्टेडियम में अपनी धान बेचने के लिए गया था परंतु वहां बारदाना न मिलने की वजह से रात करीब 10:00 बजे तक अपनी धान की रखवाली कर रहा था। खाना खाने के लिए अपने गांव अमिरती जा रहा था कि रास्ते में शराब के नशे में धुत आरोपी अमरनाथ उर्फ दीपू ने रंगदारी करते हुए पैसों की मां करने लगा ना देने पर लोहे की सरिया से प्राणघातक हमला कर दिया।  जहां सिर पर गंभीर चोट आई और दाहिना पैर लोहे की रॉड से मार मार कर तोड़ दिया।

सावधान : कहीं आपका पत्रकारिता का कार्ड फर्जी तो नहीं,फर्जी संपादक और पत्रकार की अब खैर नहीं,भेजे जाएंगे जेल

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गांव के लोग हो हल्ला सुन देखा कि कोई व्यक्ति रोड के किनारे लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ है जब ग्रामीण नजदीक जाकर देखें तो पता चला कि यह व्यक्ति वेद मोड़ पटेल है तब जाकर लोगों ने लहूलुहान व्यक्ति के घर सूचना दी तथा हंड्रेड डायल को फोन करते हुए ग्रामीणों के द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अमिलिया ले जाया गया। घायल किसान में ग्रामीणों सहित पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई।

बेटी बना कर लाए थे ससुराल, ससुर धोख देने के बहाने करने लगा छेड़छाड़,अर्धनग्न होकर पहुंच जाता बहू के सामने


ग्रामीणों ने बताया कि हमलावर गुंडा प्रवृत्ति का है आए दिन वह नशे की पूर्ति के लिए किसी ना किसी को अपना शिकार बनाता है लेकिन कार्यवाही ना होने से उसका हौसला बुलंद होता जा रहा है। सूत्रों ने बताया आरोपी पुलिस से सांठगांठ कर जब कभी विवाद होता है तो छूट जाता है वह शराब का इस कदर आदी हो गया है कि वह सुनसान इलाके में ऐसी घटनाओं को अंजाम देना उसके लिए अब आम बात हो गई है। फिलहाल पुलिस शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की धरपकड़ के लिए छापामार कार्यवाही कर रही है।

Corona Vaccine: वैज्ञानिकों की चेताबनी, शराब पीने के बाद कोरोना वैक्सीन हो जाएगी बेअसर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button