शिवपुरी : प्रेमी के बाद उसके पिता ने फोन उठाना किया बंद तो प्रेमिका पहुंची थाने

प्रेमिका ने आरोप लगाया है कि 6 साल तक रिश्ते में रहने के बाद पिछले दिनों जब प्रेमी ने बिना बताए शादी पक्की कर ली तो प्रेमिका थाने पहुंच गई। युवती जब तक शिकायत दर्ज करा दी इस बात की जानकारी दोनों परिवारों को लग गई और दोनों के बीच समझौता हो गया।

शिवपुरी. इश्क वो आग है ग़ालिब जो लगाए न लगे और बुझाए न बुझे. जी हां, बात जब प्यार की हो तो प्रेमी-प्रेमिका कुछ भी करने से पीछे नहीं हटते. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के शिवपुरी से सामने आया है जहां एक प्रेमिका प्यार में धोखा मिलने पर अपने प्रेमी के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंची है। प्रेमिका ने आरोप लगाया है कि 6 साल तक रिश्ते में रहने के बाद पिछले दिनों जब प्रेमी ने बिना बताए शादी पक्की कर ली तो प्रेमिका थाने पहुंच गई। युवती जब तक शिकायत दर्ज करा दी इस बात की जानकारी दोनों परिवारों को लग गई और दोनों के बीच समझौता हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करने वाली अंजना (बदला हुआ नाम) ने बताया कि उसकी दोस्ती 6 साल पहले बैराड़ के रहने वाले राजू के साथ हुई थी। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और राजू ने उससे शादी का वादा किया। अंजना ने बताया कि राजू ने शादी का वादा कर 6 साल में कई बार शारीरिक संबंध बनाए लेकिन अब जब भी शादी की बात करती तो युवक टाल जाता था लेकिन एक दिन हद तो तब हो गई जब प्रेमी शादी से मुकर गया और दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा है। अंजना के मुताबिक राजू का 12 अप्रैल को टीका भी हो चुका है और 19 अप्रैल को उसकी शादी है, अगर उसकी शादी प्रेमी राजू से नहीं हुई तो वो प्रेमी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराएगी।

प्रेमी के पिता पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप
अंजना(बदला हुआ नाम) ने बताया कि प्रेमी राजू के शादी से इंकार करने पर दोनों परिवारों के बीच तकरार हो गया था जहां राजू के पिता ने समाज के बड़े बुजुर्गों के बीच ये वादा किया था कि वो उसकी अंजना का पूरा खर्चा उठाएंगे। जब भी शादी करेगी शादी का खर्च भी वहन करेंगे लेकिन अब राजू के पिता भी वादाखिलाफी कर अपने वादे से मुकर गए हैं, उसका फोन तक नहीं उठा रहे हैं। परेशान होकर लड़की शिकायत कर थाने पहुंच गई हालांकि छात्रा जब तक शिकायत दर्ज करा पाती इससे पहले ही दोनों परिवारों के परिजन थाने पहुंच गए और उनके बीच राजीनामा हो गया। मामले में पुलिस का कहना है कि एक बार फिर दोनों पक्षों ने राजीनामे का मन बनाया है। अगली बार पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया जाएगा।

Back to top button