सनकी प्रेमी ने बेटे के सामने प्रेमिका पर चाकू से किए ताबड़तोड़ 16 वार, हिला देने वाली थी वजह

बैतूल में एक सनकी आशिक ने मासूम बेटे के सामने ही प्रेमिका पर चाकू से वार कर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी फरार हो गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बैतूल. मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी तहसील के सारणी में सनकी प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका की बेरहमी से हत्या कर दी। 2 साल से चल रहे प्रेम प्रसंग को खत्म करने की प्रेमिका ने बात की, तो सनकी प्रेमी ने प्रेमिका के मासूम बेटे के सामने ही 16 बार चाकू मारा.इस बीच वह जान बचाकर भागी लेकिन गिर पड़ी तो आरोपी ने उसका गला काटा और पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। महिला के 7 साल के बेटे की आंखों के सामने यह घटना हुई। बाद में आरोपी ने थाने में जाकर सरेंडर भी कर दिया। वहीं घटना देखकर मासूम बेटा डर गया और उसने खुद को अलमारी में बंद कर लिया. (lover stab to death in betul)

बता दें कि सोमवार को आरोपी प्रेमी सुबह जब पति काम पर गया तो संदीप उसके घर आ गया और वारदात को अंजाम दे दिया- पति आसिफ ने बताया कि संदीप दो साल से उसकी पत्नी के पीछे लगा हुआ था। मेरे घर से बाहर जाते ही वह घर आ जाता था और पत्नी से विवाद करता था। यहां तक कि मारपीट और गाली-गलौज भी करता था। उससे परेशान होकर मकान भी बदल लिया था। सोमवार को भी सुबह जब पति काम पर गया तो संदीप उसके घर आ गया और घटना को अंजाम दे दिया।वही सारनी पुलिस ने बताया कि सिरफिरे आशिक की पहचान संदीप साहू के रूप में हुई है, जो 26 वर्षीय प्रेमिका रुबीना से प्यार करता था.

गला रेत फेका छत से फेका – आरोपी ने प्रेमिका का गला रेत दिया और पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया-सारनी की सुपर ई कॉलोनी में संदीप साहू नामक युवक ने दोपहर में यह वारदात की। उसने 26 साल की रुबीना पति आसिफ पर चाकू से कई वार किए। आरोपी ने प्रेमिका का गला रेत दिया और पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। बाद में उसे एमपीईबी अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे घोड़ाडोंगरी रेफर कर दिया गया। वहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

बेटे की जुबानी सुने हत्या की वारदात

हत्याकांड को मृतिका रुबीना के मासूम बच्चे ने अपनी आंखों से देखा है. मासूम बच्चे ने मां की हत्या की पूरी कहानी अपनी जुबानी आसपास के लोगों और पुलिस को बताई. यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. (murder in betul) दिनदहाड़े चाकू से गला रेतकर महिला की हत्या के बाद शहर में सनसनी मच गई.

इनका कहना हैं

संदीप साहू सोमवार दोपहर बाद रुबीना के घर पहुंचा. उस पर चाकू से कई वार किए. रुबीना के शरीर पर चाकू के 16 निशान मिले हैं. गंभीर हालात में रुबीना को घोड़ाडोंगरी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. रुबीना और संदीप का 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. रुबीना का बेटा बड़ा हो रहा था, जिसके चलते उसने संदीप से प्रेम प्रसंग खत्म करने की बात कही. रत्नाकर हिंग्वे, टीआई बैतूल

 

Back to top button