uncategorized

सरपंच-सचिव नियमों को ताक पर रख धरौली-सीधी मुख्य मार्ग के पचासा में बनवा रहे पीएम आवास, SINGRAULI NEWS

उप स्वास्थ्य केन्द्र के परिसर को नहीं बक्स रहे अतिक्रमणकारी,चितरंगी तहसील क्षेत्र के बरहट गांव का मामला, सरपंच के इशारों पर हो रहा अवैध निर्माण

सिंगरौली 21 जनवरी। चितरंगी तहसील मुख्यालय से 20 किमी दूर जनपद पंचायत चितरंगी के ग्राम पंचायत बरहट में माध्यमिक विद्यालय व उप स्वास्थ्य केन्द्र बरहट परिसर के आसपास मुख्य मार्ग से सटी बेसकीमती शासकीय जमीन पर भी बड़े पैमाने पर अतिक्रमण कराया जा रहा है। ग्राम पंचायत बरहट के सरपंच इशारों पर बड़े पैमाने पर अवैध निर्माण कराया जा रहा है।

MP में 30 लाख 65 हजार रूपए के नकली नोट जब्त,मामा-भांजे सहित 6 आरोपी गिरफ्तार

बताया जाता है कि शासकीय जमीन एवं रोड के पचासा में अवैध निर्माण एवं अतिक्रमण हटाने के लिए स्थानीय लोगों ने तहसीलदार चितरंगी न्यायालय में अपील भी की है। जिस पर तहसीलदार न्यायालय द्वारा स्थगन आदेश भी दिया गया है लेकिन अतिक्रमण कारियो द्वारा अवैध निर्माण नही बन्द किया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने एसडीएम चितरंगी से शासकीय स्कूल एवं उप स्वास्थ्य केन्द्र बरहट के परिसर से सटी बेसकीमती शासकीय भूमि से अवैध निर्माण एवं अतिक्रमण हटाने की मांग की है।

रिश्वत लेने के आरोप में थाना प्रभारी, सब इंस्पेक्टर सहित आरक्षक सस्पेंड

img 20210121 wa00281631597446426712865

पचासा में पीएम आवास
ग्राम पंचायत बरहट के सरपंच व सचिव द्वारा नियम कानून ताक पर रख कर धरौली-सीधी मुख्य मार्ग के पचासा में गरीबों का पीएम आवास योजना के तहत आवास निर्माण कराया जा रहा है। बताया जाता है कि कभी भी शासकीय भूमि एवं रोड के पचासा से अवैध निर्माण हटाया गया तो पीएम आवास भी अतिक्रमण की जद में आएंगे। स्थानीय लोगों ने जनपद पंचायत चितरंगी के मुख्य कार्यपालन अधिकारी से सरपंच सचिव द्वारा रोड़ के पचासे में निर्माण कराये जा रहे पीएम आवास की स्वीकृति पर जांच कराए जाने की मांग की है।

CM शिवराज ने सिंधिया की दो और मांगे की पूरी, महाराज का बढ़ा कद

20210121 1605313644879396245614676

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button