uncategorized

सिंगरौली में डकैती की योजना बनाते 5 आदतन अपराधी गिरफ्तार

सिंगरौली । बीजपुर मार्ग पर लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे 5 शातिर अपराधियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से घातक हथियार भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि इंडस्ट्रियल एरिया बलियारी पानी टंकी के पास चार पांच लोग हथियारों से लैस होकर डकैती डालने की योजना बना रहे हैं । रात को ही लूट की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास के इलाके में छानबीन की तो 5  युवक पकड़ में आ गए, जिनमें सभी कोतवाली क्षेत्र के आदतन अपराधी हैं।

गर्लफ्रेंड को शादी का झांसा देकर कराया तलाक,प्रेगनेंट हुई तो मुकर गया बॉयफ्रेंड,रिपोर्ट दर्ज

मिली जानकारी के मुताबिक डकैती की खबर लगते थाना प्रभारी अरुण पांडेय ने तत्परता के साथ वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित करते हुए एक टीम बनाई और मुखबिर के बताया स्थान पर घेराबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। श्री पांडे ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में सुरेश शाह एवं शिवम उर्फ अंकित सिंह के विरुद्ध पूर्व में भी चोरी डकैती लूट के मामले न्यायालय विचाराधीन है यह आदतन अपराधी है जो आज बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ धारा 261/20,399,402 भादवि एवं 25 (1) आयुध एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया है। 

हैवान सिरफिरा लड़की को उठा ले गया,फाड़े कपड़े,मन नहीं भरा तो पहली मंजिल से फेंका,CRIME NEWS

ये आए गिरफ्त मेंपुलिस ने बताया कि राहुल उर्फ राकेश शाह पिता अंजनी प्रसाद चौहान निवासी देवरा थाना बैढ़न, सुरेश सोनू शाह पिता छोटेलाल साह गनियारी थाना बैढ़न, संदीप शाह पिता जवाहर लाल शाह निवासी गनियारी, बैढ़न, शुभम उर्फ अंकित चौहान पिता संतोष चौहान निवासी गनियारी, सतीश कुमार साह पिता अंजनी शाह निवासी गनियारी थाना बैढ़न निवासी को पकड़ा है। इनके पास से लोहे का दो बका दो लोहे की राट एक लाठी 1 टार्र्च बरामद किए गए हैं। गिरफ्तार सभी आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में न्यायालय मेंं पेश किया गया।

कांग्रेस MLA को धमकी भरा मिला पत्र, लिखा एक करोड़ की फिरौती नहीं दिया तो बेटे को जान से मार देंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button