सिंगरौली में मनचले ने की अश्लील हरकत, गुस्साई महिला ने चप्पल व लात-घूसों से कर दी धुनाई

छेड़खानी की वजह से गुस्साई महिला ने ना केवल चप्पल से शराबी को पीटा बल्कि लात-घूसें की बरसात भी कर दी. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने भी अधेड़ को जमकर पीटा।

Madhya Pradesh Woman Beat Man in Singrauli: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली (Singrauli) में एक मनचले युवक को महिला से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया गुस्साई महिला ने सरेराह अधीक्षक पहले चप्पल फिर लात-घूसों से धुनाई कर दी। अधेड़ शख्स ने शराब के नशे में सामने से निकल रही महिला के साथ छेड़छाड़ की. छेड़खानी की वजह से गुस्साई महिला ने ना केवल चप्पल से शराबी को पीटा बल्कि लात-घूसें की बरसात भी कर दी. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने भी अधेड़ को जमकर पीटा।

महिला ने जमकर की धुनाई 
मिली जानकारी के अनुसार महिला बैढ़न क्षेत्र के गांव की है. महिला बैढ़न में मजदूरी करने आती है. शनिवार दोपहर वो सड़क पर जा रही थी, तभी अंबेडकर चौराहे पर एक अधेड़ उम्र के शख्स ने महिला के साथ पहले इशारा किया फिर छेड़छाड़ शुरू कर दी. जिसके बाद गुस्साई महिला ने उसे जमकर पीटा. महिला को एक्शन में देख आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए और वो भी अधेड़ को पीटने लगे. महिला काफी देर तक आरोपी पर गुस्सा निकालती रही. इसी दौरान वहां से गुजर रहे किसी शख्स ने मारपीट का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया. घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है. 

थाने में नहीं पहुंची शिकायत
बताया जा रहा है कि आरोपी बैढ़न इलाके का रहने वाला है, और मजदूरी करता है. इस पूरी घटना के दौरान आरोपी ने भी महिला के साथ मारपीट की है उसने भी महिला पर थप्पड़ और लात से प्रहार किया. इसके बाद महिला और ज्यादा गुस्से में आ गई और शराबी की जमकर धुनाई कर दी. महिला ने बताया कि छेड़छाड़ करने वाला व्यक्ति शराब के नशे में था, इस वजह से उसने गलत हरकत करने का प्रयास किया. महिला ने ये भी कहा कि वो थाने में कोई शिकायत नहीं करना चाहती है। मुझे जो करना था कर दिया। खबर लिखे जाने तक अधेड़ भी पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

Back to top button