uncategorized

सीधी अस्पताल स्टॉफ ने की ऐसी लापरवाही कि प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की हो गई मौत,SIDHI NEWS

सीधी 30 दिसंबर । प्रसूताओं की बच्चा जनने के दौरान मौत नहीं हो और बच्चा भी सलामत रहे। इस उद्देश्य को लेकर जहां शासन-प्रशासन संस्थागत प्रसव को लेकर एड़ीचोटी का जोर लगाए हुए हैं। वहीं जिम्मेदार लापरवाह बने हुए हैं। जिला अस्पताल में भर्ती प्रसूताओं की जान भी चिकित्सक नहीं बचा पा रहे हैं। बुधवार को जिला अस्पताल में एक प्रसूता व उसके बच्चे की मौत होने के बाद हड़कंप मच गया। परिजनों ने स्टॉफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाइश देकर जैसे-तैसे उन्हें शांत कराया।

Love Jihad पर SHIVRAJ का बड़ा प्रहार, देखें कितना कड़ा है कानून

घटना के संबंध में बताया गया कि बुधवार को सुबह
अस्पताल में पदस्थ महिला डॉक्टर के बंगले पर उनके मरीज का इलाज चल रहा था तबीयत खराब होने पर उन्होंने अस्पताल में भर्ती करने की बात कही कई बार सूचना देने के बाद भी डॉक्टर इलाज के लिए अस्पताल नहीं पहुंची और प्रसव पीड़ा से तड़प रहे जच्चा-बच्चा की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा परिजनों ने अस्पताल परिसर में इकट्ठे होकर दोषी डॉक्टर के खिलाफ कार्यवाही की मांग करने लगे।

BHOPAL : SHIVRAJ SINGH ने साल के आखिरी में की यह बड़ी घोषणा,पढ़े पूरी खबर

परिजनों के हंगामे की जानकारी लगने के बाद सीधी कोतवाली पुलिस तथा एसडीएम सीधी भी मौके पर पहुंचे परिजनों को उन्होंने समझाइश देकर शांत करवाया और एसडीएम ने उन्हें भरोसा दिया है कि उनकी शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जाएगी और अगर डॉक्टर दोषी हुए तो उनके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।इस आरोप के साथ परिजनों ने अस्पताल में घंटों बवाल काटा, लेकिन पुलिस के दबाव में उन्हें अंत में निराश होकर दोनों का शव लेकर घर वापस लौटना पड़ा।

ट्रक क्लीनर बन पहुंचे IPS अधिकारी,बेखौफ वसूली करने लगे पुलिसकर्मी,उनसे ही मांग लिए पैसे, फिर…

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button