uncategorized

सीधी के दो ठेकेदारों का ऑडियो वायरल,कलेक्टर को दे रहे गाली,बोले राहुल के दबाव में कलेक्टर खेलेंगे गेम

सीधी — जिले में दो लोगों के बीच बातचीत का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है वायरल वीडियो जिला अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड व सफाई के टेंडर लेने को लेकर बातचीत हो रही है टेंडर लेने को लेकर सीधी कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी को गाली गलौज पर उतर आए बातचीत के दौरान ठेकेदारों ने बार-बार अपशब्दों का उपयोग किए ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों व ठेकेदारों के बीच तलवारें खिंच गई है। विन्ध्य न्यूज़ वायरल ऑडियो की पुष्टि नही करता।


बता दें कि दोनो ठेकेदार सिक्योरिटी व सफाई के काम को लेने की जुगत में है। इस दौरान ठेकेदार इंद्राज नामक युवक की बार-बार चर्चा कर रहे हैं साथ यह भी कह रहे हैं कि इंद्राज का काफी प्रेशर है शायद इसीलिए यह काम ना मिले । बातचीत के दौरान ही कथित ठेकेदार आशंका जताई रहा है कि राहुल के दबाव में कलेक्टर को भद्दी भद्दी गाली देते हुए कहा कि कलेक्टर नियमों का हवाला देकर गेम खेलने की फिराक में है साथ ही यह कहा कि राहुल का दबाव कलेक्टर के ऊपर ज्यादा है इस वजह से अब काम मिलना मुश्किल लग रहा है लगता है अब काम इन्द्रराज को मिल जाएगा। साथ ही दोनों ठेकेदार प्रशासनिक अधिकारियों को लगातार गाली देते जा रहे है । 

वायरल आडियो में दोनो ठेकेदार डिप्टी कलेक्टर का भी जिक्र कर रहे है साथ ही कह रहे है कि पूरा काम डिप्पी कलेक्टर के हाथ में है। ठेकेदार ने कहा कि दिनेश से पता करिए कि आखिर काम किसको मिला। बातचीत के दौरान कह रहे है कि केडी सिंह व इंद्राज सिंह डिप्टी कलेक्टर के पास बैठे थे अब एक परसेंट सर्विस चार्ज के नियम को गलत बता रहे हैं। सूत्रों की माने तो ऑडियो में एक शख्स रीवा ठेकेदार नूरी खान का है जबकि दूसरा ठेकेदार को मिश्रा नाम से संबोधित कर रहा है। ऑडियो वायरल होने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है।अब देखना दिलचस्प होगा कि प्रशासनिक अधिकारी इस ऑडियो की जांच कराकर संबंधित ठेकेदारों के खिलाफ क्या कुछ कार्यवाही करता है या फिर  पूरे मामले में पर्दा डालकर रफा-दफा कर देंगे।

सरकारी कर्मचारियों को जल्द मिल सकती है यह बड़ी सौगातें, सीएम शिवराज ने किया आश्वस्थ

सीधी कलेक्टर रविंद्र चौधरी का बर्ड फ्लू की आशंका के बीच यह की बडी अपील,एक दिन में 5 कौवों की मौत

सिंगरौली ट्रैफिक जाम में फंसा मंत्री का काफिला,पुलिस कर्मियों ने गलत साइड से निकाली मंत्री की गाड़ी

सरकारी कर्मचारियों को जल्द मिल सकती है यह बड़ी सौगातें,सीएम शिवराज ने किया आश्वस्थ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button