uncategorized

सीधी बर्ड फ्लू में हाई अलर्ट पर,यहां तीन कौओ की हुई मौत

सीधी– सीधी में एक दर्जन से ज्यादा कौओं की मौत के बाद पशु विभाग में हड़कंप मच गया है। मृत कौओं के सैंपल मेडिकल परीक्षा हेतु भोपाल भेज दिए गए हैं। जिले के अधिकारियों ने सभी जगह अलर्ट रहने तथा कौओं की मौत को लेकर तुरंत जानकारी देने के लिए कहा गया है। 

मड़वास स्कूल में मिले 3 मरे हुए कौए
बीते कल शनिवार को मड़वास के हायर सेकंडरी स्कूल में तीन कौवे की मौत का मामला सामने आया है। हमारे संवादाता मड़वास मो. तौफीक लकी को ग्रामीणों ने बताया गया कि हायर सेकंडरी स्कूल मड़वास में 2 कौए मृत पड़े हुए हैं और एक कौआ शिक्षक धीरज नामदेव के घर में मृतक पड़ा हुआ है। कोरोना वायरस जैसे महामारी का प्रकोप पूरी दुनिया में देखा गया अब नई महामारी इस समय वर्ल्ड फ्लू का भी खतरा मंडरा रहा है। जिसको गंभीरता को देखते हुए स्टार समाचार द्वारा नायाब तहसीलदार रोहित सिंह परिहार को मृत पड़े हुए कौओं की जानकारी दी गई।

जानकारी मिलने के पश्चात गंभीरता से लेते हुए नायब तहसीलदार रोहित सिंह ने उप पशु चिकित्सालय मड़वास में पदस्थ व्हीएएस ए.पी. नामदेव को जानकारी दी व पशु चिकित्सालय मझौली व्हीईओ जानकी प्रसाद पांडे को जानकारी दी, जहां डॉक्टरों की टीम ने मृत पड़े हुए तीनों कौओं को एक जगह गड्ढा खुदवाकर नमक व चूना डालकर दफना दिया गया है। पूर्व में दो दिन पहले सीधी जिले में विष्णु टोला में पाए गए मृत कौओं को वर्ल्ड फ्लू सैंपल के लिए भोपाल लैब भेज दिया गया है। जिसकी तीन दिन में रिपोर्ट आनी है। रिपोर्ट आने के पश्चात ही वर्ल्ड फ्लू की जानकारी स्पष्ट हो पाएगी।

सीधी शिक्षा विभाग में सुविधा शुल्क का खेल,अब किया यह बड़ा कारनामा,

सीधी के दो ठेकेदारों का ऑडियो वायरल,कलेक्टर को दे रहे गाली, बोले राहुल के दबाव में कलेक्टर खेलेंगे गेम

सरकारी कर्मचारियों को जल्द मिल सकती है यह बड़ी सौगातें, सीएम शिवराज ने किया आश्वस्थ

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button