uncategorized

सीधी में दबंगो ने प्रशासनिक टीम पर किया हमला,10 आरोपियों पर FIR दर्ज


एक आरोपी को जमोड़ी पुलिस ने किया गिरफ्तार सीधी — शासकीय भूमि के आम रास्ते पर किये गये अतिक्रमण को हटाने गई प्रशासनिक टीम पर हमला करने वाले 10 आरोपियों के खिलाफ जमोड़ी थाना पुलिस ने आपराधिक मामला पंजीबद्ध करते हुए एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस द्वारा प्रयास किये जा रहे हैं। 

बताते चलें कि बगैहिया गांव में सुमंत पाण्डेय एवं इनके परिजनों द्वारा आम रास्ते पर दीवार खड़ी कर रास्ते को अवरूद्ध कर दिया गया था। शिकायत मिलने पर प्रशासनिक टीम जेसीबी मशीन के साथ अतिक्रमण को हटाने कल शनिवार को मौके पर पहुंची थी। टीम में नायब तहसीलदार दीपेन्द्र सिंह तिवारी, जमोड़ी थाना प्रभारी शेषमणि मिश्रा एवं राजस्व तथा पुलिस अमला उपस्थित था। जब अतिक्रमण हटाने की कार्यवाई शुरू की गई तो दबंग परिवार द्वारा कड़ा विरोध करते हुए धक्का-मुक्की शुरू कर दी गई। यहां तक कि जेसीबी मशीन में अतिक्रमणकारियों द्वारा पत्थरबाजी कर तोडफ़ोड़ की गई। हमले में कुछ पुलिसकर्मियों एवं राजस्वकर्मियों को हल्की चोंटे भी आई। फिर भी प्रशासनिक टीम कार्यवाई से पीछे नहीं हटी और अतिक्रमण को धरासाई करते हुए अवरूद्ध आम रास्ता को खुलवा दिया गया।

बता दें कि हमला करने में दबंग परिवार की महिलाएं भी पीछे नहीं थीं। प्रशासनिक टीम के साथ दबंग परिवार द्वारा किये गये दुर्व्यवहार एवं हमले की जानकारी मिलने पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर जमोड़ी थाना में आरोपी सुमंत पाण्डेय, इनके भाई शैलेन्द्र पाण्डेय समेत 10 के विरूद्ध धारा 353, 186, 332 आईपीसी के तहत आपराधिक मामला पंजीबद्ध किया गया। इनमें मुख्य आरोपी सुमंत पाण्डेय को गिरफ्तार कर लिया गया है।


इनका कहना है
बगैहिया गांव में अतिक्रमण हटाने के द्वारा प्रशासनिक टीम पर हमला कर शासकीय कार्य को बाधित करने वाले 10 आरोपियों के विरूद्ध आपराधिक मामला पंजीबद्ध किया गया है। इनमें आरोपी सुमंत पाण्डेय की गिरफ्तारी हो चुकी है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी भी जल्द कर ली जायेगी। शेषमणि मिश्रा,थाना प्रभारी जमोड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button