सीधी में पत्रकार कनिष्क तिवारी के साथ बर्बरता,अर्धनग्न कर तस्वीरें वायरल की,कांग्रेस ने कहा – शर्म करो शवराज

इस घटना के पीछे पत्रकार करने के तिवारी ने स्थानीय विधायक केदार शुक्ला व उनके बेटे के खिलाफ षड्यंत्र बताया है। इस पूरी घटना में कोतवाल टीआई मनोज सोनी व एएसआई अभिषेक सिंह अपनी स्वामी भक्ति खूब दिखाई। और थाने में विधायक को लेकर कनिष्क तिवारी से जमकर बहस हुई।

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में पत्रकार कनिष्क तिवारी व उसके सहयोगी की गिरफ्तारी और फिर उसके बाद लॉकअप और थाना प्रभारी के कक्ष में खींची गई अर्धनग्न तस्वीरों के वायरल होने के बाद सूबे में हड़कंप मच गया। तस्वीरें वायरल होने के बाद सीएम शिवराज की जमकर किरकिरी हो रही है कांग्रेश ने भी ट्वीट कर “शर्म करो शवराज” तक लिख दिया है। इस घटना के पीछे पत्रकार करने के तिवारी ने स्थानीय विधायक केदार शुक्ला व उनके बेटे के खिलाफ षड्यंत्र बताया है। इस पूरी घटना में कोतवाल टीआई मनोज सोनी व एएसआई अभिषेक सिंह अपनी स्वामी भक्ति खूब दिखाई। और थाने में विधायक को लेकर कनिष्क तिवारी से जमकर बहस हुई।

पत्रकार के साथ बर्बरता

मामला 2 दिन पुराना है जब स्थानीय नाट्य कलाकार नीरज पुंडीर को पुलिस गिरफ्तार कर थाने ले आई जिसके बाद नीरज कुंदर के परिजन व उनके मित्र मंडली के लोग जब थाने पहुंचे और पुलिस पर एक पक्षी कार्यवाही का आरोप लगाएं और धरने पर बैठ गए। और शिवराज सरकार और स्थानीय सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला और उनके पुत्र के खिलाफ जमकर नारेबाजी की इनका आरोप था कि नीरज कुंदेर के ऊपर गलत मुकदमा दर्ज करवाया गया है जिसके बाद पुलिस ने बलपूर्वक इन्हें धरना स्थल से उठाया और थाने ले गए जहां इनके ऊपर अलग-अलग धाराओं में मामला पंजीबद्ध किया गया और अर्धनग्न अवस्था में लाकर और थाना प्रभारी मनोज सोनी के कक्ष में सब इंस्पेक्टर अभिषेक सिंह ने तस्वीरें ली और उन्हें वायरल कर दिया जिसके बाद ना सिर्फ सीधी बल्कि पूरे मध्यप्रदेश में हंगामा खड़ा हो गया।

सीधी में पत्रकार के साथ बर्बरता सोशल मीडिया पर तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है लोग तस्वीरों को अलग-अलग माध्यम में शेयर कर रहे हैं और प्रशासन से,सरकार से सवाल पूछ रहे हैं। हलांकि शाम होते-होते मामला राजनीतिक तूल पकड़ने लगा है मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने एक ट्वीट कर शिवराज सरकार पर सवाल खड़े किए हैं एमपी कांग्रेस के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से ट्वीट में कहा गया कि “शवराज सरकार की शर्मनाक करतूत सीधी जिले में भाजपा नेताओं के खिलाफ लिखने वाले पत्रकारों को नंगा कर थाने में दर्ज किया गया मुकदमा शिवराज जी यह जंगलराज नहीं तो और क्या है शर्म करो शवराज” इस ट्वीट के बाद सूबे की सियासत में एक बार फिर हलचल तेज हो गई हैं

Back to top button