सीहोर में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में मिले 100 नए संक्रमित,स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही

प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही और लोगों की गैर जिम्मेदाराना हरकत के चलते सीहोर में कोरोना का विस्फोट हुआ हैं।

सीहोर । देश भर की तरह मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में भी कोरोना संक्रमण का विस्फोट हुआ है। सीहोर जिले में कोरोना की रफ्तार तेज हो गई है। बावजूद इसके आम नागरिक और खुद स्वास्थ्य विभाग कोविड गाइडलाइन की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं और लापरवाही की हद यहां तक है कि अब दिन में 100 से अधिक मरीज मिल रहे हैं।संक्रमण का कहर यहां तक है कि पिछले 24 घंटे में 100 से अधिक मरीज मिल रहे हैं। शहर से लेकर गांवों तक लगातार कोरोना संक्रमण तेज रफ्तार से फैल रहा है। बढ़ रहे आंकड़ों ने जिला प्रशासन स्वास्थ्य विभाग समेत आम नागरिकों की चिंता बढ़ा दी है।

बता दे की नगरीय क्षेत्र के साथ-साथ अब ग्रामीण क्षेत्रों से भी कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार आ रही है। एक दिन में सर्वाधिक मरीज मिलने का रिकार्ड 14 जनवरी को टूटा था जब 52 मरीज मिले। लेकिन सिलसिला यहीं नहीं रुका। अगले 24 घंटों में 100 से अधिक मरीज मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। आंकड़ों की बात करें तो जिले में हर घंटे एक मरीज मिल रहा है बावजूद इसके जिले में कई स्थानों पर भीड़ जमा हो रही है यहां ना तो सोशल डिस्टेंस का पालन हो रहा और ना ही माफ कर सैनिटाइजर का उपयोग करना जरूरी समझ रहे हैं।

आम नागरिकों के अलावा सबसे बड़ी लापरवाही स्वास्थ्य विभाग के द्वारा की जा रही है यह कोरोना टेस्ट होने के करीब 24 से 36 घंटे के बाद रिपोर्ट आ रही है 15 जनवरी को कोरोनावायरस ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।आंकड़ों को बारीकी से देखा जाए तो सीहोर में 57, श्यामपुर में 3, नसरुल्लागंज में 3, इछावर में 4 और बुदनी में 16 नए मरीज मिले हैं। तेजी से बढ़ते ही आंकड़े स्वास्थ्य विभाग के लिए चिंताजनक हैं।24 घंटे में 100 मरीज मिलने के बाद जिले भर में हड़कंप मचा हुआ है

Back to top button