स्वजनों ने नहीं दी शादी की मंजूरी, फंदे पर झूला प्रेमी युगल, दोनो की मौत

लड़की की इच्छा के मुताबिक नहीं हो रही थी शादी प्रेमी युगल ने लगायी फांसी, मामला चितरंगी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गड़वानी के नटवार गांव का

सिंगरौली 12 अप्रैल। एक-दूसरे के प्यार में पागल प्रेमी जोड़े ने एक ही फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह दिल दहला देने वाली घटना चितरंगी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत गड़वानी के ग्राम नटवार गांव की है। प्रेमी युगल जोड़े ने पेंड़ में रस्सी बांध दोनों एक साथ फांसी पर झूलकर आत्महत्या कर लिया।

Poonam Pandey ने यह कहक उतार दिए कपड़े.. कैमरे के सामने ही सबको कर दिया शर्मिंदा,देखें Video

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चितरंगी थाना क्षेत्र के नटवार गांव में कुड़ैनिया गांव निवासी शांती उर्फ सोनू सिंह पिता राम सिंह गोंड़ उम्र 18 वर्ष व नटवार गांव निवासी उदयभान सिंह गोंड़ पिता उन्नतलाल सिंह गोंड़ उम्र 22 वर्ष के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने बताया कि लड़की की शादी लगी हुई थी। लेकिन लड़की शादी करने के लिए तैयार नहीं थी। इन्हीं कारणों से दोनों प्रेमी जोड़े ने झलरा पहाड़ के जंगल में पेंड़ में फांसी के फंदे पर एक साथ झूल अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया। घटना की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है।

Back to top button