19 लाख की होशंगाबाद से दिल्ली मूंग लेकर जा रहा ट्रक गायब,GPS लोकेशन से जब्त किया

टीकमगढ़– होशंगाबाद जिले के पिपरिया से 3 अगस्त को मूंग की बोरी भरकर दिल्ली के लिए रवाना हुए ट्रक को टीकमगढ़ पुलिस ने पकडा है। ट्रक चालक स्थानीय लोगों से मिलकर दाल की बोरिया बेच रहा था। ट्रक में 19 लाख 40 हजार रुपए कीमत की मूंग की 711 बोरियां थीं। बड़ागांव धसान थाना क्षेत्र के ग्राम भेला निवासी भाजपा से जुड़े एक व्यक्ति के ट्रैक्टर में ट्रक से गायब हुई 80 बोरियां पाई गई हैं। पुलिस को देख चालक व उसका साथी ट्रक छोड़कर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर दाल की बोरियों सहित चार लोगों को किया गिरफ्तार।

पूरे मामले का खुलासा करते हुये पुलिस ने बताया कि श्रीजी ट्रेडर्स कंपनी द्वारा 03 अगस्त 2021 को मूंग की 711 बोरिया ट्रक द्वारा पिपरियां से दिल्ली भेजी गई थी, जो नियत दिनांक तक गंतव्य स्थान पर नहीं पहुंचने से एवं उक्त ट्रक की जीपीएस लोकेशन टीकमगढ़ जिले के थाना बड़ागांव क्षेत्र की आने की जानकारी के आधार पर दो दिन पहले 07 अगस्त 2021 को श्रीजी ट्रेडर्स कंपनी की ओर से ट्रक चालक हरीचंद्र उर्फ लाला निवासी मथुरा एवं गजेन्द्र सिंह ठाकुर निवासी ग्राम भेला के विरूद्ध मामला दर्ज कराया गया।

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुये बड़ागांव क्षेत्र से ट्रक को बरामद कर लिया, जबकि ट्रक चालक व उसका साथी मौके से भाग निकले। दो दिन चली पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही कर दाल की बोरियों सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि ट्रक चालक हरिशचन्द्र उर्फ लाला व उसका साथी गजेन्द्र सिंह अभी फरार है जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। वैधानिक कार्यवाही के बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को न्यायालय में किया गया पेश, गिरफ्तार आरोपियों में रघुवीर यादव, वीरन रैकवार, मनोज रैकवार व भान सिंह यादव बताये जा रहे है।

इस मामले में बड़ागांव थाना प्रभारी आरपी चौधरी का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने ट्रक को डूडा अजनाेर मार्ग से पकड़ा है। ट्रक में 711 बोरियां थी। मूंग की 80 बाेरियां एक ट्रैक्टर से बरामद की गई हैं। जबकि 181 बोरियां गायब हैं। जिनकी बरामदगी के लिए पुलिस टीमें गठित कर संभावित स्थानों पर भेजी गई हैं।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker