71 साल के BJP विधायक खूब लगाए शॉर्ट्स,क्रिकेट हो या चुनाव फ्रंटफुट पर खेलने का अंदाज नहीं छोड़ा

सिंगरौली विधायक राम लल्लू वैश्य अपने चिर परिचित अंदाज में क्रिकेट हो या फिर चुनाव फ्रंट फुट पर खेलने के अंदाज को नहीं छोड़ पाए। उन्होंने कई बालों पर जोरदार शॉट्स लगाए। इस दौरान वह आयोजक मंडल व खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करते दिखे।

सिंगरौली — भाजपा विधायक राम लल्लू( Ramlallu vais) वैश्य नौगढ़ स्थित एन पी एल क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया है। टूर्नामेंट की शुरुआत में 71 साल के भाजपा विधायक कुर्ता पायजामा में बल्ला थाम लिया। सिंगरौली विधायक राम लल्लू वैश्य अपने चिर परिचित अंदाज में क्रिकेट हो या फिर चुनाव फ्रंट फुट पर खेलने के अंदाज को नहीं छोड़ पाए। उन्होंने कई बालों पर जोरदार शॉट्स लगाए। इस दौरान वह आयोजक मंडल व खिलाड़ियों का उत्साह वर्धन करते दिखे।

vid14284798862013491624

बता दें कि खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए उन्होंने मास्टर ब्लास्टर की तर्ज पर पिच पर जमकर खेला। भाजपा विधायक कांग्रेस मुक्त भारत पर भी खेले और राजनीति की पिच पर भी दमदार स्टोक्स लगाए। सिंगरौली जिले में हर बार वह विपक्ष की यार्कस,बाउंसर से बचते हुए उन्होंने खूब चौके छक्के जड़े हैं। उनके सामने उनके प्रतिद्वंदी पहले ही ढेर हो जाते हैं। विधायक राम लल्लू वैश्य सरल सज्जनता और सहनशीलता की मिसाल है वह जनता के बेहद प्रिय नेताओं में से एक माने जाते हैं। यही वजह है कि वह राजनीति की पिच पर तीन बार लगातार जीत की हैट्रिक लगा चुके हैं। मौजूद लोगों ने विधायक जी की बल्लेबाजी पर खूब तालियां बजाई और उनका उत्साहवर्धन भी किया। इस दौरान भाजपा के कई बड़े नेता भी उपस्थित रहे।

Back to top button