8 लाख स्मैक के साथ दो बाबा गिरफ्तार,स्विफ्ट कार से डिलीवरी करने जा रहे थे आरोपी,खबर देखें - विंध्य न्यूज़


शिवपुरी। लाक डाउन के बाद भी मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त माफिया बाज नहीं आ रहे जबकि आए दिन  चेकिंग के दौरान मादक पदार्थों की तस्करी में कई तस्कर गिरफ्तार हो चुके हैं जी हां कुछ ऐसा ही हो तेंदुआ थाना क्षेत्र के बैरियर के पास जहां पुलिस ने कोटा-राजस्थान तरफ से स्मैक लेकर आ रहे दो आरोपितों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। युवक बाबा के भेष में स्मैक लेकर आ रहे थे। पुलिस ने आरोपितों के पास से 8 लाख की स्मैक व एक स्विफ्ट कार बरामद की है। स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब आठ लाख बताई जा रही है

मिली जानकारी के मुताबिक तेंदुआ थाना प्रभारी अरविंद सिंह चौहान को मुखबिर से सूचना मिली कि दो व्यक्ति कार से कोटा राजस्थान तरफ से शिवपुरी में बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ बेचने के लिए ला रहे हैं, जिनमें से एक व्यक्ति बाबा के भेष में है। बिना देरी किए थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मुखबिर के बताए अनुसार कोटा नाका चेकपोस्ट पर पुलिस टीम के साथ चेकिंग शुरू की गई। उसी दौरान सफेद कार क्रमांक एमपी 33 सी 3781 आती हुई दिखी, जिसे रोककर चेक किया गया। उसमें दो व्यक्ति बैठे थे।
पकड़े गए आरोपियों की पहचान चंद्रेश पुत्र सुरेंद्र जैन (42) निवासी महल कॉलोनी शिवपुरी एवं दिलीप दास पुत्र किशनदास त्यागी (48) निवासी मागली नदी, थाना देवपुरा जिला बूंदी राजस्थान हाल निवास न्यू ब्लॉक कॉलोनी शिवपुरी का होना बताया। जिनके कब्जे से 8 लाख कीमत की 8 ग्राम स्मैक जप्त की गई। पकड़े गए दोनों आरोपित के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।