uncategorized

Aishwarya Ray ने बया किया अपना दर्द, बोली Abhishek रातभर नही देते सोने,करते हैं ऐसे परेशान !

Aishwarya Ray expressed her pain, said Abhishek does not give sleep throughout the night, he bothers like this

ऐश्वर्या राय Aishwarya Ray बॉलीवुड की दुनिया में एक बड़ा नाम है, क्योंकि आजकल ऐश्वर्या राय Aishwarya Ray ने बॉलीवुड को एक या दो नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना दिया है, यही वजह है कि वह इस दिन और उम्र में हैं।

पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है।

ऐश्वर्या राय Aishwarya Ray का फिल्मी करियर अब तक काफी शानदार रहा है, क्योंकि ऐश्वर्या ने अगले जन्म में न सिर्फ अपना नाम कमाया है, बल्कि पैसा भी कमाया है, यही वजह है कि आज पूरी दुनिया उन्हें जानती है। ऐश्वर्या राय Aishwarya Ray इन दिनों अपने पति अभिषेक Abhishek को लेकर मीडिया में दिए एक बयान को लेकर सुर्खियों में हैं।

read also-66 साल के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल 28 साल छोटी बुलबुल से करेंगे शादी लोग बोले-बुड्ढे को जवानी और लड़की को पैसा चाहिए!’

ऐश्वर्या राय Aishwarya Ray ने अपने पति अभिषेक Abhishek को लेकर एक बयान दिया है, जहां उनका कहना है कि अभिषेक Abhishek उन्हें बहुत परेशान करते हैं और इतना ही नहीं अभिषेक Abhishek उन्हें पूरी रात सोने नहीं देते। ऐश्वर्या राय Aishwarya Ray ने ऐसे बयानों पर विस्तार से बताया है, जहां उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी के राज खोले हैं.

आखिर Abhishek से क्यू परेशान है Aishwarya
photo by google

ऐश्वर्या राय Aishwarya ने पति अभिषेक Abhishek के बारे में की बड़ी बात, बोलीं अभिषेक Abhishek मुझे रात भर सोने नहीं देंगे

ऐश्वर्या राय का नाम आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है और हर कोई उन्हें प्यार करता है।

ऐश्वर्या राय Aishwaryarayको इन दिनों किसी की पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं है और यही वजह है कि वह आज पूरी दुनिया में जानी जाती हैं। ऐश्वर्या राय Aishwaryarayकी निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक Abhishek को अपना जीवन साथी चुना है। इस समय ऐश्वर्या राय Aishwaryaray मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि हाल ही में ऐश्वर्या राय की तरफ से उनकी मैरिड लाइफ को लेकर एक बयान सामने आया है।

अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर ऐश्वर्या राय Aishwarya का बयान कहता है कि अभिषेक Abhishek उन्हें बहुत परेशान करते हैं और इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय Aishwaryaray ने यहां तक ​​कह दिया कि अभिषेक बच्चन उन्हें रात तक सोने नहीं देते। आगे हम आपको लेख में बताएंगे कि ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन को लेकर ऐसा बयान क्यों दिया था ‘

aswaraya and abhisek

 

पति अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय को रात भर सोने नहीं देते, इसलिए ऐश्वर्या राय ने कही बड़ी बातें

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं, लेकिन हाल ही में उनके पति अभिषेक बच्चन को लेकर एक बयान सामने आया, जहां उन्होंने कहा कि अभिषेक उन्हें सोने नहीं देते। इसके पीछे का कारण बताते हुए ऐश्वर्या राय ने कहा कि जब अभिषेक बच्चन उनसे नाराज हो जाते हैं तो वह इसे आसानी से स्वीकार नहीं करते हैं, यही वजह है कि वह उन्हें रात भर जागकर मनाते थे और इसीलिए ऐश्वर्या राय ने उनके बारे में यह फैसला किया। वैवाहिक जीवन एक तरह का बयान दिया गया है कि अभिषेक बच्चन उन्हें रात को सोने नहीं देते हैं।

Back to top button