uncategorizedबॉलीवुड

Kajol से शादी से पहले इन 2 अभिनेत्रियों से Ajay Devgan का था संबंध, फिर इस वजह से बना ली दूरी

Ajay Devgan had a relationship with these 2 actresses before marrying Kajol, then due to this distance was made

Ajay Devgan को आज के समय में कौन नहीं जानता है और वो इसलिए क्योंकि अजय देवगन आज बॉलीवुड के बड़े अभिनेता हैं और हर कोई उनका बहुत बड़ा फैन है.आज पूरा बॉलीवुड अजय को पसंद करता है और साथ ही पूरा देश उनका दीवाना है। ऐसा इसलिए है क्योंकि अजय देवगन Ajay Devgan ने अब तक बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में करना जारी रखा है, यही वजह है कि हर कोई उनका बहुत बड़ा फैन हो गया है और उनका बहुत सम्मान करता है और उन्हें पूरा सम्मान भी देता है। जिसके चलते अजय देवगन Ajay Devgan को इस समय बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेताओं में से एक माना जाता है।

 

फिलहाल सोशल मीडिया पर अजय देवगन Ajay Devgan की चर्चा हो रही है और मीडिया में यह चर्चा हो रही है कि काजल को पत्नी बनाने से पहले अजय देवगन चाहते थे कि ये दोनों अभिनेत्रियां उनकी पत्नियां बनें। दूसरे शब्दों में कहे की अजय देवगन Ajay Devgan काजोल से शादी करने से पहले इन दोनों अभिनेत्रियों के रिलेशन में थे और शादी करना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका और ऐसा क्यों नहीं हुआ,इसके पीछे की वजह मैं आपको लेख में इसके बारे में और बताऊंगा।

Read Also — Katrina Kaif-Vicky Kaushal का पूल पर सेक्सी रोमांस, लोग बोले-Salman भाई को क्यों तड़पा रही हो

काजल नहीं रवीना से शादी करना चाहते थे अजय देवगन, फिर इस वजह से हुए अलग

रवीना टंडन इन दिनों पूरे बॉलीवुड में पहचानी जाती हैं और इसका कारण यह है कि वह उन दिनों बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से एक हैं और हर कोई उनका दीवाना था । रवीना अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं और अपनी एक्टिंग और अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना चुकी हैं। इससे पता चलता है कि रवीना टंडन के भी आज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Kajol से शादी से पहले इन 2 अभिनेत्रियों से Ajay Devgan का था संबंध, फिर इस वजह से बना ली दूरी
photo by google

इस समय रवीना टंडन सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं और इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन Ajay Devgan हैं। क्योंकि हाल ही में पता चला था कि अजय देवगन अपनी पत्नी काजोल से पहले रवीना को पसंद करते थे। रवीना और अजय का रिश्ता इस मुकाम पर पहुंच गया कि वे शादी करने वाले थे, लेकिन फिर कुछ निजी कारणों से वे अलग हो गए। उनके फैन्श भी चाहते थे की Ajay Devgan रवीना टंडन एक हो जाये.मीडिया रिपोर्ट की माने तो उसी समय रवीना टंडन अक्क्षय कुमार के करीब आ गई थी.

अजय देवगन भी चाहते थे करिश्मा कपूर से शादी, लेकिन करिश्मा की जगह काजल को को बनाया पत्नी

करिश्मा कपूर इस समय बॉलीवुड की सबसे बड़ी और सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं और इसका कारण यह है कि वह बॉलीवुड से पहले काफी बेहतर थीं और उन्होंने कई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों से लोगों को अपना दीवाना भी बनाया। एक समय था जब बॉलीवुड में करीना कपूर का राज था और हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना था और आज भी है।

Kajol से शादी से पहले इन 2 अभिनेत्रियों से Ajay Devgan का था संबंध, फिर इस वजह से बना ली दूरी
photo by google

सोशल मीडिया पर इस समय कश्मीर की खबरें छाई हुई हैं और इसका कारण अजय देवगन Ajay Devgan हैं। क्योंकि हाल ही में यह बात सामने आई थी कि अजय देवगन Ajay Devgan भी करिश्मा कपूर से प्यार करते थे और उन्हें अपनी पत्नी बनाना चाहते थे। लेकिन फिर जब अजय देवगन की जिंदगी में काजल को दस्तक देता है तो अजय धीरे-धीरे करिश्मा से अलग हो जाता है और काजल की इंटिमेसी बढ़ती ही जाती है। जिसके बाद अजय देवगन Ajay Devgan ने काजल को अपनी पत्नी बना लिया और आज वह उससे खुश हैं।

Untitled 3 copy 1

 

 

Back to top button