uncategorized

CM शिवराज से मिले विधायक राम लल्लू वैश्य,की यह बड़ी मांग

मुख्यमंत्री से विधायक ने किया मुलाकात,विभिन्न मांगों पर की चर्चा,माइनिंग,इंजीनियरिंग, मेडिकल कॉलेज व सिंगरौली बाईपास स्वीकृत के कार्य को शीघ्र आरंभ कराने कराया ध्यान आकृष्ट

सिंगरौली 17 मार्च। मेडिकल, माइनिंग, इंजीनियरिंग कॉलेज तथा सिंगरौली बाईपास स्वीकृत कार्यों को शीघ्र आरंभ कराये जाने की मांग को लेकर सिंगरौली विधायक रामलल्लू बैस ने भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात कर एक बार फिर ध्यान आकृष्ट कराया है। जहां मुख्यमंत्री ने विधायक को आश्वस्त करते हुए संबंधित विभाग के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये हैं।

जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात कर सिंगरौली विधायक रामलल्लू बैस विधानसभा क्षेत्र सिंगरौली के विभिन्न मांगों को लेकर विस्तृत चर्चा किये। इस दौरान भोपाल स्थित मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान विधायक ने सिंगरौली में मेडिकल कॉलेज एवं माइनिंग इंजीनियरिंग कॉलेज और सिंगरौली बाईपास जैसे स्वीकृत कार्य को जल्द से जल्द चालू कराने को लेकर आग्रह किये। जहां मुख्यमंत्री ने आश्वस्त किया है कि उक्त कार्य शीघ्र ही आरंभ किये जायेंगे। विधायक के द्वारा लगातार किये जा रहे इस प्रयास से क्षेत्रीय जनों ने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि विधायक लगातार क्षेत्र के चहुमुखी विकास के लिए प्रयासरत हैं और यही परिणाम है कि सिंगरौली का विकास उत्तरोत्तर गति से हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button