CM Shivraj नेअधिकारियो की सुबह 6:30 बजे बुलाई आपात बैठक,बोले-रिश्वत लेने की खबरें मिल रही हैं सुधर जाओ.

CM Shivraj called an emergency meeting of the officials at 6:30 in the morning.

राज्य के CM Shivraj मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार सुबह 6:30 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अधिकारियों के साथ अहम बैठक की, जहां उन्होंने सिवनी व नीमच के कलेक्टर व एसपी से पेयजल, प्रधानमंत्री समेत जनकल्याणकारी परियोजनाओं को लेकर अहम चर्चा की.

भोपाल, मध्य प्रदेश। जहां उन्होंने सिवनी व नीमच के कलेक्टर व एसपी से पेयजल, प्रधानमंत्री समेत जनकल्याणकारी परियोजनाओं को लेकर अहम चर्चा की. आवास योजना का निर्देश दिया। उन्होंने दोनों जिलों के अधिकारियों को कानून व्यवस्था को लेकर भी आवश्यक निर्देश दिए.

Salman Khan ने फिल्म शूटिंग के बीच में ही ऐश्वर्या राय से करने लगे थे झगड़ा, शाहरुख खान ऐसे किया था बीज बचाव

CM Shivraj नेअधिकारियो की सुबह 6:30 बजे बुलाई आपात बैठक,बोले-रिश्वत लेने की खबरें मिल रही हैं सुधर जाओ.
photo by google

CM Shivraj मुख्यमंत्री ने जिला अधिकारियों से परियोजना और जनकल्याण दोनों के बारे में पूछा और कुछ आवश्यक निर्देश भी दिए. मुख्यमंत्री ने सिवनी जिले के अधिकारियों से पूछा, जिले में पेयजल व्यवस्था कैसी है? कहीं भी ठेकेदार अन्याय नहीं कर रहे हैं। प्रधानमंत्री आवास योजना की क्या स्थिति है? उन्होंने लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए इस बात पर जोर दिया कि समाज के अंतिम पन्क्ति में खड़े व्यकित भी लाभ से वंचित न रहें.

उन्होंने जिला पंचायत के सीईओ से पूछा, आप मैदान में जाइए और देखिए घर कैसे बन रहा है? यहां कोई अधिकारी रिश्वत नहीं ले रहा है? बन रहें मकान गुणवत्ता पूर्ण हो इस बात का भी ख्याल रखे. मैं किसी लापरवाह अधिकारी को किसी कीमत पर छोडूंगा नही.

CM Shivraj मुख्यमंत्री ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि जिलाधिकारी इस बात का भी ध्यान रखें कि अबास प्लस का पत्र सबके घर जाए. उन्होंने कहा, “मुझे नाम देने के नाम पर पैसे लेने के आरोप मिले हैं। अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए।” हाउसिंग प्लस के नाम पर रिश्वत लेने की खबरें मिल रही हैं. इसे कड़ाई से  रोकने की कोशिश करें। अगर यह आरोप सामने आता है तो मैं इसे गंभीरता से लूंगा।”

CM Shivraj सीएम शिवराज ने अधिकारियों को आवश्नियक निर्देश देते हुए कहा कि अमृत सरोवर की प्रतिमा इतनी सुंदर हो कि वहां झंडे फहराए जा सकें.

CM Shivraj ने प्रमुख अधिकारियों की रिपोर्ट भी मांगी है और साथ ही अच्छा काम करने वालों की सूची भी भेजने को कहा है जिससे कि अच्छे अधिकारियों को पुरस्कृत किया जा सके.

मुख्यमंत्री ने महत्वपूर्ण अधिकारियों की रिपोर्ट भी मांगी साथ ही कहा है की अच्छा काम करने वालों की सूची भेजो ताकि अच्छे अधिकारियों को सम्मानित किया जा सके.जिससे अधिकारियो का मनोबल बढ़े और वह अपने कम को बेटर तरीके से कर सके.

Salman Khan की इन हरकतों की वजह से ऐश्वर्या राय हो गई थी परेशान, विश्व सुंदरी ने खोल दिए 1-1 राज !

CM Shivraj नेअधिकारियो की सुबह 6:30 बजे बुलाई आपात बैठक,बोले-रिश्वत लेने की खबरें मिल रही हैं सुधर जाओ.
photo by google

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker