CM Shivraj Singh ने आज 5 नए काम की शुरुआत,पढ़े

मध्यप्रदेश में रोजगार के साधन उपलब्ध कराने के लिए बड़ी कंपनी को मध्यप्रदेश में काम के लिए आमंत्रित कर रहे हैं आज सीएम शिवराज सिंह चौहान इन पांच नए काम की शुरुआत के लिए कदम उठाया है।

भोपाल- मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह चौहान चौथी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रदेश के लिए जहां शाहबाद की बरसात कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश में रोजगार के साधन उपलब्ध कराने के लिए बड़ी कंपनी को मध्यप्रदेश में काम के लिए आमंत्रित कर रहे हैं आज सीएम शिवराज सिंह चौहान इन पांच नए काम की शुरुआत के लिए कदम उठाया है।

संपदाओं का वैज्ञानिक दोहन कर राजस्व प्राप्ति और रोजगार प्रदान करने के लक्ष्य के लिए तेजी से कार्य किया जाए – मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान।

मध्यप्रदेश में निवेश के लिए मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान से मिले शाही एक्सपोर्टस प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष श्री आनंद पद्मनाभन और श्री विनोद कुमार यादव।

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रालय में पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के प्लास्टिक अपशिष्ट प्रबंधन के मोबाइल एप का लोकार्पण किया।

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने सिविल डिस्पेंसरी प्रोफेसर कॉलोनी में नागरिकों को लगाये जा रहे प्रिकॉशन डोज की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

प्रदेशव्यापी स्व-रोजगार एवं रोजगार दिवस 12 जनवरी को, मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान कुशाभाऊ ठाकरे हॉल भोपाल से करेंगे शुभारंभ।

Back to top button