Gyan को सीधी व ज्ञानेंद्र को सिंगरौली की राहुल ने दी कमान, कांग्रेस पार्टी ने 4 जिलाध्यक्ष बदले,चुनावी कसावट तेज

Gyan was given the command of Sidhi and Gyanendra from Singrauli, Congress party changed 4 district presidents, election tightening intensified

Gyan to direct and Gyanendra to command Singrauli — भोपाल मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी ने आज चार जिलाध्यक्ष बदल दिए हैं। इसकी घोषणा ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की ओर से केसी वेणुगोपाल द्वारा की गई। बताया गया है कि सोनिया गांधी के अनमोदन के बाद मध्य प्रदेश के 4 जिलों में नए जिला अध्यक्षों की नियुक्ति की गई है। Gyan

विंध्य कांग्रेस का गढ़ रहा हैं लेकिन बीते दो दशक से भाजपा ने कांग्रेस की परम्परा गत सीट को अपने कब्जे में कर लिया हैं. बीजेपी के किले को ढहाने की तैयारी तेज कर दी है. कांग्रेस को स्थापित करने के ज्ञान प्रताप सिंह Gyan को सीधी व ज्ञानेंद्र द्विवेदी को सिंगरौली की कमान सौप दी हैं. कहा जा रहा हैं की यह चुनावी कसावट आगामी विधानसभा को लेकर की जा रही है.
गली चौराहों में चर्चा है की सीधी singrauli में की गई जिलाध्यक्ष की नियुक्त अजय सिंह राहुल काके प्रभाव का प्रमाण हैं. कहा तो यह भी जा रहा है की पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल की इस मामले में निष्प्रभावी रहे हैं,

मध्य प्रदेश कांग्रेस- उज्जैन टीकमगढ़ सीधी और सिंगरौली

  1. उज्जैन शहर में श्री रवि भदौरिया
  2. टीकमगढ़ में श्री नवीन साहू
  3. सिंगरौली ग्रामीण में श्री ज्ञानेंद्र द्विवेदी
  4. सीधी में श्री ज्ञान प्रताप सिंह Gyan

मध्य प्रदेश कांग्रेस- चुनाव के लिए संभागीय प्रभारियों की नियुक्ति

  1. ग्वालियर-चंबल में अशोक सिंह,
  2. सागर संभाग में लखन घनघोरिया,
  3. रीवा संभाग में प्रताप भानु शर्मा,
  4. जबलपुर संभाग में एमपी प्रजापति,
  5. शहडोल संभाग में तरुण भनोट
  6. भोपाल के लिए पीसी शर्मा,
  7. होशंगाबाद (नर्मदापुरम) संभाग में संजय शर्मा,
  8. उज्जैन संभाग में सज्जन सिंह वर्मा,
  9. इंदौर संभाग में विजयलक्ष्मी साधो

Singrauli – कमिश्नर आरपी सिंह के सहयोग से पीएम आवास में घोटाला !आरोप पत्र में 464,जांच में 270 पीएम आवास अपात्र!

    Gyan को सीधी व ज्ञानेंद्र को सिंगरौली की राहुल ने दी कमान, कांग्रेस पार्टी ने 4 जिलाध्यक्ष बदले,चुनावी कसावट तेज P by google

Gyan to direct and Gyanendra to command Singrauli

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी की अनुशंसा एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष मध्यप्रदेश अजय सिंह राहुल एवं पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल की सहमति से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा ज्ञान सिंह चौहान Gyan को जिला कांग्रेस कमेटी सीधी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

Gyan to direct and Gyanendra to command Singrauli

ज्ञान सिंह जी Gyan ने अपनी नियुक्ति पर कांग्रेस की अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी ,श्री राहुल गांधी, महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं मध्यप्रदेश के प्रभारी श्री मुकुल वासनिक, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी,पूर्व नेता प्रतिपक्ष श्री अजय सिंह राहुल भैया, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं मध्य प्रदेश के सह प्रभारी श्री संजय कपूर, पूर्व मंत्री श्री कमलेश्वर पटेल, सीधी जिले के प्रभारी पूर्व मंत्री श्री सईद अहमद सहित सभी राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तर नेताओं के साथ-साथ जिले के सभी वरिष्ठ नेताओं एवं कांग्रेसियों का आभार व्यक्त किया है।

ज्ञान सिंह Gyan कहा कि जिस आशा और विश्वास के साथ उन्हें यह दायित्व सौंपा गया है वह अपनी पूरी ऊर्जा , निष्ठा और समर्पण के साथ अपने दायित्व का निर्वहन करेंगे,साथ ही सब के सहयोग से कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने और आने वाली चुनौतियों का जमकर मुकाबला करेंगे । श्री ज्ञान सिंह को जिला अध्यक्ष बनाए जाने पर कांग्रेस पार्टी में एक नए उत्साह और ऊर्जा का संचार देखने को मिल रहा है। उनकी नियुक्ति पर जगह जगह उनके चाहने वालों के द्वारा आतिशबाजी कर मिष्ठान वितरण कर खुशी मनाई गई ।

Singrauli में EOW की बड़ी कार्रवाई, पटवारी के घर छापा, लॉकर से करोड़ों रुपये मिले

Gyan को सीधी व ज्ञानेंद्र को सिंगरौली की राहुल ने दी कमान, कांग्रेस पार्टी ने 4 जिलाध्यक्ष बदले,चुनावी कसावट तेज
photo by google

सभी कांग्रेस जनों ने यह आशा और विश्वास व्यक्त किया है की ज्ञान सिंह  Gyan जी के कुशल नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी का संगठन अधिक मजबूती और सक्रियता के साथ काम करेगा और जिले में कांग्रेस पार्टी मजबूत होगी। संज्ञान में है कि श्री ज्ञान सिंह पूर्व में भी जिला युवा कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष का दायित्व सफलतापूर्वक निर्वहन कर चुके हैं उनके अध्यक्षीय काल में जिले का युवा कांग्रेस बेहद मजबूत और सक्रिय रहा है, बड़े बड़े आंदोलनों के माध्यम से जनता की समस्याओं को सरकार के सामने मजबूती के साथ रखता रहा है ।

युवाओं को कांग्रेस पार्टी से जोड़ने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है वर्तमान में वह प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महामंत्री का दायित्व निभा रहे थे। ज्ञान सिंह जी की नियुक्ति पर जिले के सभी वरिष्ठ कांग्रेसजनों सहित जिला कांग्रेस कमेटी , महिला कांग्रेस कमेटी , युवा कांग्रेस कमेटी ,एनएसयूआई ,पिछड़ा वर्ग ,अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ ,आदिवासी प्रकोष्ठ,किसान कांग्रेस ,सेवा दल एवं जिला आईटी सेल के अध्यक्ष एवं पदाधिकारियों सहित सभी कांग्रेस के नेताओं ने उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की है।

Lokayukt Trap: 20 हजार की रिश्वत लेते कांस्टेबल को रंगे हाथों लोकायुक्त पुलिस ने दबोचा

Gyan को सीधी व ज्ञानेंद्र को सिंगरौली की राहुल ने दी कमान, कांग्रेस पार्टी ने 4 जिलाध्यक्ष बदले,चुनावी कसावट तेज
photo by google

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker