Horticulture Department की महिला कर्मचारी की मौत : पत्रकार की प्रताड़ना से तंग आ कर की खुदकुशी,पति,ससुर-जेठ भी हैं आरोपी,पत्रकार गिरफ्तार गिरफ्तार,

Death of female employee of Horticulture Department: Suicide by being fed up with journalist's harassment, husband, father-in-law are also accused, journalist arrested arrested,

सतना जिले के रामपुर बघेलन विकासखंड में उद्यान विभाग Horticulture Department की एक महिला कर्मचारी की मौत के मामले में पुलिस ने एक पत्रकार को गिरफ्तार किया है. महिला ने अपनी मौत से पहले पत्रकार पर उत्पीड़न के सभी आरोप लगाए थे। उसके खिलाफ मामला भी दर्ज कराया गया है।

 

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने रामपुर में उद्यान विभाग Horticulture Department की महिला कर्मचारी रजनीश द्विवेदी की पत्नी श्रुति द्विवेदी की मौत के मामले में सतीश शुक्ला को गिरफ्तार किया है. आरोपी सतीश पत्रकार था और उस पर हत्या के आरोप थे।

Read Also -Ajay Devgan की बेटी इस लड़के के साथ गुजार रही समय, करती है देर रात पार्टी !

रामपुर बघेलन विकासखंड में उद्यान विभाग Horticulture Department की एक महिला कर्मचारी  मृतक ने अपने अधिकारी के अलावा अन्य अधिकारियों और पुलिस को लिखित रूप से बार-बार शिकायत की थी कि आरोपी सतीश शुक्ला उसे पत्रकारिता दिखाकर परेशान कर रहा है। वह उस पर अनुचित दबाव डालता है और पैसे निकालने की कोशिश करता है।

Horticulture Department की महिला कर्मचारी की मौत :पत्रकार की प्रताड़ना से तंग आ कर की खुदकुशी,पति,ससुर-जेठ भी हैं आरोपी,पत्रकार गिरफ्तार गिरफ्तार,
photo by google

रामपुर बघेलन विकासखंड में उद्यान विभाग Horticulture Department की एक महिला कर्मचारी की मौत के बाद जिले में हडकंप मच गया हैं. मौत से पहले मृतका ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है उसने अपने पति व बागवानी विभाग के कर्मचारी रजनीश द्विवेदी, ससुर बुधिलाल द्विवेदी और देवर पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था.

इतने आरोपों के बाद भी जब कोई कार्रवाई नहीं हुई और प्रताड़ना से मुक्ति नहीं मिल पाई तो हताशा में उसने आत्महत्या कर ली. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 8 मार्च को उनकी मौत हो गई।

इस मामले में पुलिस ने मृतका के पति रजनीश द्विवेदी, ससुर बुधीलाल और देवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 498 ए, 304 बी, 306 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है. इसी मामले में सतीश शुक्ला पर आईपीसी की धारा 307 के तहत भी आरोप लगाया गया है। सोमवार को उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Back to top button