uncategorized

Hrithik Roshan अपनी पहली पत्नी को दिया छोड़, अब यह मिस वर्ल्ड बनाना चाहती है ऋतिक को अपना पति !

Hrithik Roshan left his first wife, now he wants to make her Miss World Hrithik Roshan as her husband

Hrithik Roshan, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शायद ही कोई होगा जो इस नाम को नहीं जानता हो। क्योंकि इस समय पूरी फिल्म इंडस्ट्री उनका दीवाना है और हर कोई उन्हें खूब पसंद करता है.  बॉलीवुड में Hrithik Roshan से ज्यादा हैंडसम कोई नहीं है। इसी वजह से ऋतिक Hrithik Roshan रोशन का नाम दुनिया के सबसे खूबसूरत अभिनेताओं की लिस्ट में आया। ऋतिक रोशन की फिल्मी जिंदगी भी काफी अच्छी रही है क्योंकि उन्होंने अपने जीवन की लगभग सभी हिट फिल्में दी हैं।

 

दूसरे शब्दों में, ऋतिक रोशन आज सभी लोगों के सबसे प्रिय अभिनेता हैं। ऋतिक रोशन Hrithik Roshan की निजी जिंदगी की बात करें तो वह अपनी पहली पत्नी सुजैन खान से अलग हो गए हैं। ऋतिक रोशन इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं, यही वजह है कि इस समय हर जगह उनकी चर्चा हो रही है। हाल ही में एक लड़की का बड़ा बयान या यूं कहें कि एक एक्ट्रेस सामने आई है, जहां उसने साफ कह दिया है कि वह Hrithik Roshan की दूसरी पत्नी बनना चाहती है और उससे शादी करना चाहती है. आइए लेख में आपको और बताते हैं कि कौन है यह अभिनेत्री जो ऋतिक रोशन की इतनी दीवानी है।

Ajay Devgan की बेटी इस लड़के के साथ गुजार रही समय, करती है देर रात पार्टी !

ये लड़की चाहती है ऋतिक रोशन बने उनके पति, करना चाहते हैं शादी

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के बहुत बड़े और मशहूर स्टार हैं, जो आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम हैं। ऋतिक रोशन  Hrithik Roshan का हर कोई दीवाना है और हर कोई उन्हें खूब पसंद करता है. ऋतिक रोशन की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने सुजैन नाम की लड़की से शादी की थी, लेकिन 2014 में वह अपनी पत्नी से अलग हो गए और अकेले रह रहे हैं। इसी वजह से हाल ही में इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन से शादी करने की इच्छा जाहिर की है।

Hrithik Roshan अपनी पहली पत्नी को दिया छोड़, अब यह मिस वर्ल्ड बनाना चाहती है ऋतिक को अपना पति
photo by google

इस अभिनेत्री का नाम गायत्री भारद्वाज है, जो मिस वर्ल्ड 2018 भी बनीं। अगर वह मिस वर्ल्ड रही हैं तो इसी से अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि वह कितनी खूबसूरत हैं। इसी वजह से मौजूदा समय में हर जगह इनकी चर्चा हो रही है. हाल ही में गायत्री भारद्वाज ने कहा कि वह ऋतिक रोशन Hrithik Roshan  से शादी करना चाहती हैं। गायत्री ने कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह निश्चित रूप से ऋतिक रोशन की दूसरी पत्नी बनना चाहेंगी। आइए लेख में आपको और बताते हैं कि गायत्री भारद्वाज दो बच्चों के पिता ऋतिक रोशन से शादी क्यों करना चाहती हैं।

गायत्री भारद्वाज को बचपन से ही ऋतिक रोशन से प्यार है और वह उनकी पत्नी बनना चाहती हैं

गायत्री भारद्वाज, ये वही नाम है जिन्होंने 2018 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. गायत्री भारद्वाज की बात करें तो ऋतिक रोशन Hrithik Roshan  उन्हें बचपन से ही बहुत पसंद करते थे। सीधे शब्दों में कहें तो गायत्री भारद्वाज का बचपन से ही ऋतिक रोशन पर क्रश था.

Hrithik Roshan अपनी पहली पत्नी को दिया छोड़, अब यह मिस वर्ल्ड बनाना चाहती है ऋतिक को अपना पति
photo by google

Untitled 3 copy 3

गायत्री भारद्वाज का बचपन से ही ऋतिक रोशन पर क्रश था.यही कारण है कि उन्होंने हाल ही में ऋतिक रोशन से शादी करने की इच्छा जताई और कहा कि अगर ऋतिक रोशन Hrithik Roshan दोबारा शादी करना चाहते हैं, तो वह इसके लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सीधे शब्दों में कहें तो वह ऋतिक से शादी करना चाहती हैं। यही कारण है कि गायत्री भारद्वाज इस समय हर जगह सुर्खियों में हैं।

Back to top button