uncategorized

एक्ट्रेस Kajol की बेटी न्यास Shahrukh Khan के बेटे आर्यन के साथ देर रात करती हैं पार्टी,अब खिलाया यह गुल  

Actress Kajol's daughter Nyas does late night party with Shahrukh Khan's son Aryan, now fed this gul

शाहरुख खान Shahrukh Khan और काजोल Kajol को पर्दे पर कितना पसंद किया जाता है, यह हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। हम सभी जानते हैं कि काजोल और शाहरुख अच्छे दोस्त हैं। काजोल इंडस्ट्री ( industry )में भी सक्रिय हैं।

 

काजोल ने कई हिट फिल्मों ( hit filmon )में काम किया है लेकिन उनकी फिल्म “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” उनके करियर की सबसे बड़ी हिट मानी जाती है।Kajolहम सभी जानते हैं कि कुछ दिनों पहले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स( drug) के एक मामले में मुंबई( Mumbai) की जेल में बंद थे। काफी देर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (narcotics control buro )ने उन्हें अपनी हिरासत में रखा और जांच-पड़ताल की. हालांकि अब उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया है।

 

“दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे” फिल्म में उनके अपोजिट किंग खान (opposite King Khan) यानी शाहरुख खान थे। फिल्म की कहानी और इन दोनों की जोड़ी को उस वक्त भी लोगों ने काफी पसंद किया था Shahrukh Khan: शाहरुख खान बॉलीवुड की दुनिया में एक बड़ा नाम है क्योंकि शाहरुख खान ने बॉलीवुड में एक या दो नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को दीवाना बना दिया है।

Read Also –66 साल के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल 28 साल छोटी बुलबुल से करेंगे शादी लोग बोले-बुड्ढे को जवानी और लड़की को पैसा चाहिए!

जैसा कि आप जानते हैं कि करण जौहर ( Karan Johar )अपने टॉक शो ‘( talk show )कॉफी विद करण’ में कई मेहमानों को इनवाइट करते हैं और उनकी लाइफ के बारे में भी बात करते हैं। आर्यन से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें Kajol और करण जौहर की बातचीत देखी जा सकती है।

एक्ट्रेस Kajol की बेटी न्यास Shahrukh Khan के बेटे आर्यन के साथ देर रात करती हैं पार्टी,अब खिलाया यह गुल  
photo by googal

बता दें कि इस वीडियो में Kajolअपनी बेटी निसा और शाहरुख खान के बेटे आर्यन के भागने पर मजेदार जवाब देती नजर आ रही हैं, जो चौक पर जा रहा है जो सुन रहा है. सोशल मीडिया (social media )पर एक वीडियो वायरल( video viral) हो रहा है.जिसमें काजोल ने बेटी न्यासा और शाहरुख खान के बेटे आर्यन को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर खुद बॉलीवुड के किंग खान हैरान रह गए हैं.

दरअसल ये वीडियो पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का है, जिसमें एक बार Kajol, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी( Shahrukh Khan aur Rani Mukherjee )नजर आए थे. निसा और आर्यन के घर से भागने पर करण जौहर ने काजोल से एक सवाल पूछा था, आपको बता दें कि काजोल ने इस सवाल का बेहद चौंकाने वाला जवाब दिया था।

हम सभी जानते हैं कि करण जौहर अपने टॉक शो में कुछ भी सवाल करते हैं। उन्हें अपने शो की टीआरपी ( TRP) काफी पसंद है. जैसा कि इस वीडियो में देखा जा सकता है, करण जौहर Kajol से सवाल पूछते हैं, अगर आर्यन और निसा 10 साल बाद भाग जाते हैं, तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी? आपको बता दें कि करण जौहर के इस बयान का जवाब देते हुए काजोल ने कुछ ऐसा कहा जिससे खुद करण जौहर हैरान रह गए. Kajol ने इसका जवाब देते हुए कहा कहा कि फिर क्या दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे.

Shahrukh Khan एक बार फिर अपने बेटे आर्यन खान की वजह से मीडिया में सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि हाल ही में खबर आई है कि Shahrukh Khan के बेटे आर्यन खान भागकर बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और Kajol की बेटी नियास देवगन से शादी कर रहे हैं। यह बात बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर के अलावा किसी ने कही। लेख में आगे हम आपको Shahrukh Khan के बेटे आर्यन खान और अजय देवगन की बेटी नियास देवगन के बारे में लाई गई इस खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Shahrukh Khan के बेटे आर्यन को लेकर भाग सकती हैं काजल की बेटी

काजल बॉलीवुड की दुनिया में एकतरफा नाम है, यही वजह है कि वह भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जानी जाती हैं। काजल की बात करें तो उनका नाम बॉलीवुड की सबसे बड़ी और सबसे नम अभिनेत्रियों में गिना जाता है, लेकिन इस बार वह अपने फिल्मी करियर की वजह से नहीं बल्कि अपनी बेटी नियास देवगन की वजह से सुर्खियों में हैं। सबसे बड़े निर्माता माने जाने वाले करण जौहर का एक वीडियो

Back to top button