uncategorized

Lokayukta की बड़ी कार्रवाई ,1 लाख रुपये की रिश्वत लेते रोजगार सहायक रंगे हाथ पकड़ाया

Big action of Lokayukta, employment assistant caught red handed taking bribe of Rs 1 lakh

Lokayukta लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई शिवपुरी। ग्वालियर लोकायुक्त पुलिस ने शिवपुरी में बड़ी कार्रवाई करते हुए रोजगार सहायक नरेंद्र सिंह सोलंकी को 1 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. भर्ती सहायक ग्राम पंचायत में निर्माण कार्य का बिल भरने के एवज में रिश्वत की मांग कर रहा था। Lokayukta की  कार्रवाई के बाद  पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

Lokayukta की बड़ी कार्रवाई ,1 लाख रुपये की रिश्वत लेते रोजगार सहायक रंगे हाथ पकड़ाया
photo by google

Read also-70 हजार का इनामी डकैत गुड्डा गुर्जर ने 25-25 लाख रुपए मांगा टेरर टैक्स, पैसे नहीं देने पर जान से मारने की दी धमकी

ग्वालियर Lokayukta पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिबपुरी जिले की नरवर तहसील के गांव सिरला निवासी असीम खान के पिता हनीफ खान ने एसपी लोकायुक्त Lokayukta  ग्वालियर से शिकायत की कि रोजगार सहायक ग्राम पंचायत सरला नरेंद्र सोलंकी सिलरा में गौशाला और रापाटा का निर्माण कर रहे हैं.

गाँव rajnagar। 30 लाख रुपये देने और वेतन की आपूर्ति अपलोड करने के बजाय, 6 प्रतिशत आयोग 216,000 रुपये की रिश्वत की मांग कर रहा है।

इन webseries में Sneha Paul की बोल्ड सीन देख 2 मिनट में गीली हो जायेगी पैन्ट,गेट बंद कर के देखें

Charmsukh Chawl House 2 fame Sneha Paul hot scene
photo by google

घूसखोरी की शिकायत मिलने पर लोकायुक्त   व्यवस्था में आए और भर्ती सहायक को शिकायतकर्ता के माध्यम से पहली किश्त देने के लिए राजी किया गया। आज बुधवार को शिकायतकर्ता आसिम खान ने जिला पंचायत करेरा के पास गली शिभर के चाट भंडार में रोजगार सहायक नरेंद्र सोलंकी को फोन कर 01 लाख रुपये का भुगतान किया.

अनंत रोजगार सहायक नरेंद्र सोलंकी को रुपये दिए गए। हाथ धोते समय उसके हाथ से नोट का गुलाबी रंग निकल गया। लोकायुक्त पुलिस ने रोजगार सहायक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button