uncategorized

Motorola का नया धांसू 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च,भारत में जल्द देगा दस्तक, जाने कीमत और फीचर्स

Motorola launches new Dhansu 5G smartphone, will soon knock in India, go price and features

Motorola Lunch । मोटोरोला ने अपने नए फोन Moto G82 5G लॉन्च कर दिया है. हलाकि प्रसिद्ध मोबाईल कंपनी Motorola ने यूरोप में अपने नए स्मार्टफोन Moto G82 5G को लॉन्च किया है और जल्द ही यह स्मार्टफोन भारत में भी लॉन्च होने वाला है, जिसकी घोषणा भी कंपनी ने कर दी है।

Motorola G82 5G लॉन्च होने के साथ ही इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी सामने आ चुके हैं हो, जो काफी दमदार भी साबित हो सकता है। इसे Snapdragon 695 SOC से लैस किया गया है, जो एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा। इसके 3 स्टोरेज ऑप्शन उपलब्ध होने की संभावनाएं हैं, 4GB, 6GB और 8GB RAM के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज।

कंपनी का दावा है कि Motorola ka ये फोन ‘world’s thineest 5G smartphone’ यानी कि दुनिया का सबसे पतला 5जी फोन होगा. Moto G82 के स्क्रीन की साइज़ 6.6 इंच है। साथ ही यह 120hz रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च हो चुका है। इसकी बैटरी मोटोरोला के अन्य स्मार्टफोन की तरह 5000mah की दी गई है, जो 30W वाइर्ड चार्जिंग की सुविधा के साथ लॉन्च हो चुका है। इसके साइड में फिंगरप्रिन्ट स्कैनर और 3.5 mm का हेडफोन जैक भी मौजूद है। बात कैमरा की करें तो Moto G82 में चार कैमरा उपलब्ध हो सकते है।

Motorola का नया धांसू 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च,भारत में जल्द देगा दस्तक, जाने कीमत और फीचर्स
photo by google

मिडिया रिपोर्ट की माने तो भारत में ये Motorola फोन फ्लिपकार्ट, रिलायंस डिजिटल और लीडिंग रिटेल आउटलेट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. स्मार्टफोन Moto G82 5G दमदार फीचर के साथ लुक वाइस भी काफी शानदार हैं.इस स्मार्टफोन में 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रावाइड, 2MP मैक्रो शूटर 16MP सेल्फ़ी शूटर के साथ लैस हैं.

Rubina Dilaik ने ग्रीन कलर की बिकिनी पहन इन्टरनेट में लगा दी आग , फैंस बोले- ‘इसे भी उतार दो ‘

Motorola का नया धांसू 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च,भारत में जल्द देगा दस्तक, जाने कीमत और फीचर्स
photo by google

यह Motorola स्मार्टफोन बहुत जल्द भारत में जल्द उपलब्ध होगा। Dolby Atmos sound और stereo speakers भी उपलब्ध हैं। वहीं कीमत की बात करें तो भारतीय करेंसी के हिसाब से स्मार्टफोन 26,620 रुपये होने की उम्मीद है, क्योंकि इसे यूरोप बाजार में 420 यूरो में लॉन्च किया गया है.

Back to top button