MP उपचुनाव-भाजपा पर भारी पड़ रही कांग्रेस,पूर्व सीएम कमलनाथ बोले- भाजपा ने सरकारी बिल्ला जेब में रखकर किया नियमों का उल्लंघन

भोपाल । मध्य प्रदेश में हो रहे उपचुनाव के मतदान के बाद मतगणना प्रारंभ हो गई है रैगाव विधानसभा क्षेत्र कि कांग्रेस प्रत्याशी भाजपा प्रत्याशी से लगभग 3000 मतों से आगे चल रही है।उपचुनाव में कांग्रेस को मिल रही बढ़त पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बयान देते हुए कहा है कि कांग्रेश चुनाव जीतेगी क्योंकि मध्य प्रदेश की जनता महंगाई से त्रस्त हो चुकी है मध्यप्रदेश में बेरोजगारी चरम सीमा पर है। किसान परेशान है केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार है जिसके चलते सरकारी तंत्र को बिल्ला बनाकर अपने जेब में रखकर भाजपा कार्य कर रही है पूर्व सीएम यह भी कहा कि बीजेपी ने इस उपचुनाव में सरकारी तंत्र का जमकर उपयोग किया है।

वही अपने बयान में इशारों इशारों में यह भी कहा कि पुलिस को जेब में रखकर भी काम किया गया है पूर्व सीएम कमलनाथ जब बयान दे रहे थे उनके चेहरे पर काफी खुशी देखने को मिली ऐसा लगा कि इस उपचुनाव में कांग्रेस सफलता मिल रही है रैगाव विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कल्पना वर्मा ने 3000 की बढ़त बनाकर आगे चल रही है।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker