MP-कोरोना संक्रमित भाई बहन ने वीडियो वायरल कर संक्रमण फैलाने की दी धमकी,मचा हड़कंप,जानिए फिर क्या हुआ - विंध्य न्यूज़

खरगोन ।  मध्य प्रदेश में लगातार कोरोला संक्रमण के आंकड़े बढ़ रहे हैं बावजूद इसके  कुछ असामाजिक तत्व  प्रदेश सहित देश  के सामाजिक सौहार्द  को बिगाड़ने के  प्रयास  में लगे हैं। कुछ ऐसा ही दिखा खरगोन जिले में जहां डायवर्शन रोड निवासी कोरोना पॉजिटिव भाई-बहन ना केवल कोरोना संक्रमित है बल्कि एक वीडियो वायरल कर  संक्रमण को  संक्रमण फैलाने की भी धमकी दे रहे हैं ।वीडियो वायरल होने के बाद खरगोन की जनता में डर है कि कहीं ऐसे असामाजिक तत्व अपने मंसूबों में कामयाब ना हो जाएं।घटना के बाद प्रदेश सहित देश में ऐसे लोगों के खिलाफ लोक कार्यवाही की मांग कर रहे हैं

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जा रहे थे। इस दौरान एंबुलेंस में दोनों ने वीडियो बनाया, इस वीडियो में युवती कह रही है कि मैं पूरे खरगोन में फैलाऊंगी अब। इसके बाद युवक की आवाज में ‘घूम रहे हम लोग तो यार, ऑन वेकेशन, विथ सम चाय’ कहते सुनाई दे रहा है।

बताया जा रहा है कि दोनों  भाई बहन जिला अस्पताल में भर्ती हैं। आरोपित नताशा व मोहम्मद नावेद ने वीडियो सोशल साइट और इंस्टाग्राम पर वायरल किया। इस संबंध में मिली जानकारी और वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक सुनील पांडेय के निर्देश पर थाना प्रभारी ललितसिंह डागुर ने दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश सहित देश में हड़कंप मचा हुआ है।

मिली जानकारी के मुताबिक एक ही परिवार के चार लोग को रोनापॉजिटिव हैं दोनों के माता-पिता भी कोरोना से संक्रमित हुए थे। ये दोनों चीन में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे हैं और जनवरी में लौटे थे। इधर इस मामले में शुक्रवार को कई सामाजिक संगठनों ने पुलिस थाने पहुंचकर दोनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ प्रशासन क्या कुछ कार्यवाही करता है।

बीजेपी से राजेंद्र शुक्ला की बगावत ! सोनू सूद से मदद के बहाने अपने ही सरकार के दावों की खोली पोल,

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज “पाताललोक” विवादों में घिरी, भाजपा विधायक ने लोनी थाना में कराई शिकायत दर्ज

शराब ना मिलने से शराबी परेशान,लिख दिया खोल दे मोदी सब चाय नहीं पीते,दुकानें बंद होने से सरकार की तिजोरी खाली,

यकीन मानिए,मौत ऐसी आती है,देखिए मौत का वीडियो,