MP: धार में बकरी चराने गई 15 वर्षीय मासूम से सामूहिक बलात्कार, तीनों आरोपी फरार - विंध्य न्यूज़

 

धार — लॉकडाउन में लोग घरों पर हैं, चप्पे पर पुलिस का पेहरा है, लेकिन दुष्कर्म की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही। मध्यप्रदेश में बैतूल के बाद धार में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। हैवान दरिन्दे देशभर में अलग अलग जगहों पर सरेआम मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत तथा क्रूरतम बलात्कार की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं तथा सभ्य समाज के धैर्य, कानून, शासन तथा प्रशासन को सीधी चुनौती देते हुए नजर आ रहे हैं.

धार (Dhar) जिले में 15 साल की  मासूम लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है जहां बकरी चराने गई नाबालिक के साथ 3 वहशी दरिंदों ने घेर लिया।  जिसके बाद  बारी बारी से हवस का शिकार बनाया है। अमझेरा थाना प्रभारी रतनलाल मीणा ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार की दोपहर की है जहां अमझेरा कस्बे के मेस्को डेम (Mesco Dam) के नजदीक की बताई जा रही है। थाना प्रभारी रतनलाल मीणा ने जानकारी दी कि डेम के पास जब लड़की बकरियां चरा रही थी तभी उसके पास ग्राम मुवाड़ के रहने वाले मदन पिता बनसिंह भिलाला, भुवान पिता करम सिंह भिलाला और मुकेश पिता परम सिंह भिलाला पहुंचे । मदन और भुवान ने बुरी नियत से उसका हाथ पकड़ लिया और कहा कि हम तुझे अपने पास रखेंगे। तीनों उसे जबरदस्ती उठाकर घने जंगल की तरफ ले गए और बारी-बारी से बलात्कार किया। बताया जा रहा है कि पीड़िता को दो दरिंदों ने ही हवस का शिकार बनाया, तीसरे ने उनकी सहायता की।

हवस मिटाने के बाद तीनों आरोपियों ने पीड़िता को धमकी देते हुए कहा कि घटना की जानकारी किसी को भी बताने पर वो उसे जान से मार देंगे। जिसके बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजन को आप बीती सुनाई। परिजन की शिकायत पर पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज किया और एफआईआर लिखी गई। टीआई मीणा का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।पफ