MP : भाई-बहन के रिश्ते तार-तार: बड़े भाई ने घर पर बहन से दोबारा दुष्कर्म की कोशिश तो बहन पहुंची थाने

देवास- जिले में सगी बहन के साथ बड़े भाई ने दुष्कर्म कर रिश्तों को तार तार करने की घटना सामने आई है। यहा कलयुगी बड़े भाई ने अपनी ही सगी बहन के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। बदमाश ने बहन के साथ मारपीट करते हुए किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। वह दोबारा जबरदस्ती करना चाहता था लेकिन बहन ने हिम्मत जुटाई और नाहर दरवाजा थाने पहुंच शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस युवती की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार नाहर दरवाजा थाना क्षेत्र अंतर्गत आरोपी ने 27 अक्टूबर को अपनी सगी बहन के साथ दुष्कर्म किया और धमकाया कि किसी को इस बारे में बताया तो जान से मार दूंगा घटना के समय घर के सभी सदस्य बाहर गए हुए थे बहन ने लोक लाज के चलते अपने साथ हुई घटना के बारे में परिजनों को नहीं बताया जिससे बदमाश के हौसले एक बार फिर बुलंद हुए और उसने मंगलवार को फिर बहन के साथ मारपीट करते हुए गलत काम करने का प्रयास किया लेकिन इस बार बहन ने हिम्मत जुटा ते हुए सीधे थाने आई और भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

नाहर दरवाजा थाना प्रभारी लोकेंद्र व्यास ने बताया कि यूपी मजदूरी करता है जबकि उसकी बहन घर पर ही रहती है। युवती की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं पर मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ने टीम को भेजा गया जहां बदमाश को भागने के पहले ही दबोच लिया गया। जिससे कोर्ट में पेश किया गया है जहां जज ने आरोपी को जेल भेज दिया।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker