MP : मिर्ची बाले बाबा के ऊपर शनि की साढ़ेसाती! नकाबपोश बदमाशों ने किया हमला, कमलनाथ बोले- शिवराज सरकार में लोग सुरक्षित नहीं

ग्वालियर 02 अगस्त । दूसरे के ऊपर से शनि की साढ़ेसाती उतारने वाले मिर्ची बाबा कमलनाथ सरकार के जाने के बाद ऐसा लगने लगा कि अब उनके ऊपर ही शनि की साढ़ेसाती लगी हुई है आए दिन कोई न कोई परेशानी से दो-चार होते रहते हैं. दरअसल ग्वालियर में वैराग्यानंद गिरी महाराज उर्फ मिर्ची बाबा के वाहन पर रविवार देर रात 11 बजे नकाबपोश बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाशों ने जड़ेरूआ आश्रम से निकलते ही उन्हें घेर लिया। पहले कार पर डंडे और पथराव किया। इस दौरान कांच लगने से मिर्ची बाबा घायल हो गए। हमलावर बाबा को निशाना बनाते, उससे पहले उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई।

कमलनाथ ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि ‘शिवराज सरकार में अब साधु- संत भी सुरक्षित नही? धर्म गुरु महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी महाराज (मिर्ची बाबा) के ग्वालियर प्रवास के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा उनके वाहन पर हमला कर उन्हें नुक़सान पहुँचाने का प्रयास किया गया, जो अत्यंत निंदनीय है। मिर्ची बाबा लगातार गौ सेवा को लेकर कार्य कर रहे हैं। मैं सरकार से माँग करता हूँ कि घटना के दोषियों पर कड़ी कार्यवाही हो व मिर्ची बाबा को पूर्ण सुरक्षा प्रदान की जाए।

मिर्ची बाबा पर हुए हमले को लेकर मप्र के पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्षक कमलनाथ ने ट्वीट कर सरकार पर सवाल उठाए हैं। बोले – शिवराज सरकार में अब साधु- संत भी सुरक्षित नही ?धर्म गुरु महामंडलेश्वर स्वामी वैराग्य नंद गिरी महाराज (मिर्ची बाबा) के ग्वालियर प्रवास के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा उनके वाहन पर हमला कर उन्हें नुक़सान पहुँचाने का प्रयास किया गया , जो अत्यंत निंदनीय है। उन्होंने लिखा कि मिर्ची बाबा लगातार गौ सेवा को लेकर कार्य कर रहे है। मै सरकार से माँग करता हूँ कि घटना के दोषियों पर कड़ी कार्यवाही हो व मिर्ची बाबा को पूर्ण सुरक्षा प्रदान की जावे।

बता दें कि स्वामी वैराग्यानंद गिरी महाराज उर्फ मिर्ची बाबा को कमलनाथ सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त था। मिर्ची बाबा काफी समय से ग्वालियर-चंबल अंचल में सक्रिय हैं और लगातार गायों को बचाने के लिए आंदोलन कर रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker