uncategorized

MP के पूर्व मंत्री ने TI को दी धमकी बोले – तुम्हारी कर देंगे ऐसी की तैसी, वीडियो हुआ वायरल

Former MP minister threatened TI and said - Tumhari will do aisi ki tai, video went viral

Former MP minister threatened TI and said – राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मप्र MP के खिलचीपुर विधान सभा से कांग्रेस विधायक पूर्व मंत्री क़े विगडे बोल, पूर्व मंत्री ने कह कि आईएएस-आईपीएस अधिकारी भाजपा के चपरासी की तरह काम कर रहे हैं। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होने  कहा कि आज के बाद कल आता है और परसों भी आता है .पार्टियों की सरकारें आती है और जाती हैं। लेकिन अधिकरियो को यही पर अपनी सेवाये देनी है. ये शब्द हैं खिलचीपुर से कांग्रेस विधायक और मध्य प्रदेश MP के राजगढ़ जिला तहसील से पूर्व ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह के है.

दरअसल MP के पूर्व मंत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां वह बिजली कटौती के विरोध में खिलचीपुर के टेमारिंड स्टैंड पर कांग्रेस की रैली में बोल रहे थे. इस मौके पर मौजूद MP के पूर्व ऊर्जा मंत्री सिंह ने खिलचीपुर में हुई आगजनी की हालिया घटना पर सवाल उठाया और कहा कि कुछ दिन पहले खिलचीपुर में शांति भंग करने की कोशिश की गई थी. 5-6 जगहों पर आग लगाने की व्यवस्था की गई है। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

Cera Sanitaryware Stock – ₹4 का शेयर 4000 रुपये का हुआ, एक साल में 1 लाख बन गए 10 करोड़, क्या आपके पास है?

MP के पूर्व मंत्री ने TI को दी धमकी बोले - तुम्हारी कर देंगे ऐसी की तैसी, वीडियो हुआ वायरल
photo by google

MP के पूर्व मंत्री ने आगे कहा कि पुलिस अभी भी फंसी हुई है. मैं पुलिस को चेतावनी देना चाहता हूं, सुनो, तुम यह और वह कर रहे हो। अगर खिलचीपुर की शांति भंग होती है। अगर हमारे शहर में कोई गतिविधि होती है और अगर हम भारतीय जनता पार्टी के इन नेताओं को बचाने की कोशिश करते हैं, तो हम सही काम करेंगे। कार्रवाई करें, पता करें कि इसके पीछे कौन है। अगर उनके पीछे बीजेपी का कोई नेता है तो उन्हें जेल में डाल दो. कौन जानता है.

Esha Gupta बाबा निराला के साथ जमकर करेगी मस्ती, जिसे देख फैन्स की निकल जायेगी आह

MP के पूर्व मंत्री ने TI को दी धमकी बोले - तुम्हारी कर देंगे ऐसी की तैसी, वीडियो हुआ वायरल
PHOTO BY GOOGLE

MP के पूर्व मंत्री ने आगे कहा कि लोग ये गतिविधियां कर रहे हैं. सही कदम उठाएं, लेकिन आज के बाद परसों और परसों का दिन आता है, फिर हम देखेंगे कि आपका काम कैसा होगा। मैंने आज तक MP के आईएएस और आईपीएस अधिकारियों को ऐसी स्थिति में नहीं देखा।  आईएएस और आईपीएस अफसर बीजेपी के मोहरे की तरह काम कर रहे हैं। यह एक बड़ा दुर्भाग्य है, आप कसम खाते हैं। भारत के संविधान की रक्षा के लिए। कलेक्टर सर, एसपी सर, सीईओ सर और जो भी हो सर एसडीएम सर!

पूर्व मंत्री क़े विगड़े बोल,आईएएस-आईपीएस को बताया bjp का एजेंट

MP के पूर्व मंत्री ने आगे कहा कि आपने भारत के संविधान की रक्षा की शपथ ली है. आप भी इस देश के नागरिक हैं। इस आधिकारिक प्रतिनिधि के अलावा, प्रशासनिक सेवा का एक व्यक्ति। आपको यह भी ध्यान रखना होगा कि आप एक लोक सेवक के कर्तव्यों का पालन करेंगे। नेताओं के चपरासी गिरते हैं, मंत्रियों के चपरासी की तरह काम नहीं करते। सच में सच बोलने की ताकत होती है सच बोलने की ताकत होती है। दिन से दिन और रात से रात।

Samsung का धांसू ऑफर Free में मिलेगा 1 लाख रुपये से ज्यादा वाला फोन, जानिए कैसे

MP के पूर्व मंत्री ने TI को दी धमकी बोले - तुम्हारी कर देंगे ऐसी की तैसी, वीडियो हुआ वायरल
photo by google

Back to top button