uncategorized

MP : सरकार के मंत्री से मंत्रीजी बोले-“किसान निपटा तो हमें निपटा देगा”,हिल गयी सरकार

MP: Minister said to the minister of the government - "If the farmer settles us, the government will be shaken"

MP यह सही है की देश का अन्यादाता किसान ही सरकार बनाता है और गिरा भी देता है अब यदि किसानो को मुलभूत सुविधा से वंचित किया तो बेशक अन्यादाता नाराज होता है इस बात की जानकारी ना केवल आम लोगो को है बल्क़ि देश चलने वाले राज नेताओं को भी है सरकार चलाने वाले नेता इस समय चिंतित है वजह बिजली की कमी दरअसल ना केवल देश में बल्कि प्रदेश में भी बिजली की कमी है.

बता दे की MP के नर्मदापुरम संभाग के हरदा और नर्मदापुरम (Narmadapuram) मे मूंग की फसल (moong crop) पर अघोषित विद्युत कटौती (power cut) के कारण किसान (MP farmers) परेशान हो रहे हैं उनकी फसले पानी के बिना सूखी जा रही है  बिजली ना होने से मूंग की फसल को नुकसान हो रहा है ।सूख रही फसल को देख कर कृषि मंत्री कमल पटेल की चिंता बढ़ा दी है ऐसे में मंत्री जी बिजली कटौती को लेकर सक्रिय हो गए।

MP : सरकार के मंत्री से मंत्रीजी बोले-"किसान निपटा तो हमें निपटा देगा”,हिल गयी सरकार
photo by google

Read Also-पार्टी के बीच में मस्ती कर रहे दोस्तों ने उठाया Urfi Javed को,गोद में मचल उठी एक्ट्रेस 

MP के मंत्री कमल पटेल (kamal patel) ने बुधवार को बिजली MP मंत्री प्रदुमन सिंह तोमर से दूरभाष पर चर्चा करते हुए बताया कि दोनों जिलों में बिजली विभाग के द्वारा अघोषित विद्युत कटौती की जा रही है। इसे रोका जाए। वरना किसानों को 4 हजार करोड़ रुपए की मूंग की फसल का नुकसान हो जाएगा। मीडिया रिपोर्ट की माने तोह मंत्री जी ने साफ़ शब्दों में कहा की किसान निपटा तो वह हमें निपटा देगा।

Haryanvi Dance: Komal Choudhary ने मटकाई ऐसी कमर की internet पर लगाया आग वीडियो; देखे Video

Haryanvi Dance: Komal Choudhary ने मटकाई ऐसी कमर की internet पर लगाया आग वीडियो; देखे Video
photo by google

इस पर बिजली MP मंत्री तोमर ने कृषि मंत्री पटेल को आश्वासन दिया कि दोनों जिलों में अघोषित विद्युत कटौती की जांच की जाएगी और किसानों को ज्यादा से ज्यादा बिजली उपलब्ध कराइ जायेगी । यह सुनिश्चित किया जाएगा। आप चिंता न करें हम किसानो की सुविधाओ का पूरा ख्याल रखेगे .

 

Back to top button