MP News : जबलपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े घर में की बमबाजी, 6 घंटे बाद फायरिंग

बमबाजी करने के बाद आदतन आरोपी शिब्बू खान मौके से फरार हो गया

जबलपुर,। मध्यप्रदेश में  जबलपुर (Jabalpur) में अपराधियों (Criminal) के हौसले कितने बुलंद हैं बदमाश आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इस बार फिर देखा गया कि जब आरोपी ने पहले तो दोपहर को दिनदहाड़े बमबाजी (Daylight Bombing) की और उसके बाद फिर से शाम को फायरिंग (Firing) की घटना को अंजाम दिया। हैरानी इस बात की है कि घटना के 6 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने इस मामले में संज्ञान नहीं लिया यह चिंता बढ़ानी वाली बात है।

बता दे कि घटना गढ़ा थाने के सामुदायिक भवन छुई खदान की बताई जा रही है जहा शिब्बू खान नाम का आदतन अपराधी ने नरेंद्र सेठी नाम के युवक के घर पर पहले तो एक के बाद एक तीन बम फेंके लेकिन गनीमत रही कि 3 में से 1 बम ही फटा, बमबाजी करने के बाद आरोपी शिब्बू खान मौके से फरार हो गया। जिसकी शिकायत पीड़ित ने गढ़ा थाने पुलिस को दी बावजूद इसके पुलिस ने इस घटना में अभी तक कोई गंभीरता नहीं दिखाई। ऐसे में पुलिस पर कई सवाल खड़े हो रहे है।

आदतन अपराधी शिब्बू खान का भाई आशु खान है गैंगस्टर
आरोपी शिब्बू खान का पुराना आदतन आपराधिक रिकॉर्ड है इसके साथ ही उसका बड़ा भाई आशु खान भी एनएसए के मामले में अभी जेल में सजा काट रहा है, बताया जा रहा है कि आशु खान खूंखार गैंगस्टर है जो कि कई गैंगवार की घटना में शामिल रहा है,हलांकि पुलिस घटना के बाद अब मौके पर पहुंची है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। खबर लिखे जाने तक पुलिस के हाथ खाली हैं।

Back to top button