uncategorized

MP News – अधिकारी-कर्मचारियों के काम की खबर, आदेश जारी,यहां लगी रोक

MP News: News of the work of officers-employees, order issued, ban imposed here

MP News इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर है। बता दे की राज्य चुनाव आयोग ने पंचायत व नगर निगम चुनाव (panchayat election) कि तैयारियाँ शुरु हो गई है. चुनाव के तैयारियों के मद्दे नजर पूर्व में भी कलेक्टरों की बैठके हो चुकी है।चुनाव को देखते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी इंदौर मनीष सिंह द्वारा सभी शासकीय कर्मचारियों (MP Employees) के लिए बड़े दिशा निर्देश जारी किए गए है.

MP News -बता दें कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर सभी आलाअधिकारी पूर्ण पुर से कमर कसली है कलेक्टर मनीष सिंह द्वारा जारी निर्देश के अनुसार कोई भी सरकारी कर्मचारी बिना अनुमति के मुख्यालय नहीं छोड़ सकता है.अपर कलेक्टर अभय बेडेकर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सभी कार्यालयों के प्रमुखों को पत्र भेज कर यह स्पष्ट कर दिया गया है. इस संबंध में आवश्यक निर्देश जारी कर दिए गए हैं। जारी निर्देश के अनुसार निकट भविष्य में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव (panchayat election)की तैयारी तेज कर दी गई है.

Aishwarya Rai की झील सी आंखें किसी को भी बना देती हैं दीवाना, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

MP News - अधिकारी-कर्मचारियों के काम की खबर, आदेश जारी,यहां लगी रोक
photo by google

MP News -2022 के चुनाव(ELECTION) को देखते हुए विभागीय कर्मचारियों की ड्यूटी लगा दी गई है। ऐसे में चुनाव संबंधी प्रशिक्षण जल्द ही चालू कर दिए जायेंगे तथा सभी सरकारी कर्मचारियों को निर्देश दिया गया था कि कोई भी अधिकारी या कर्मचारी विभाग की अनुमति के बिना मुख्यालय नहीं छोड़ सकता.जिला निर्वाचन अधिकारी का आदेश है की जहां इस समय ग्रीष्मकालीन अवकाश  शुरू हो रही हैं वहां भी यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा।

MP News -अधिकारियो को निर्देश जारी करते हुए कहा गया कि, चुनाव के संबंध में जारी सभी आदेश प्राप्त होने के बाद प्रत्येक कार्यालय में एक नोडल अधिकारी की नियुक्ति की जायेगी. इसकी जानकारी जिला निर्वाचन कार्यालय को भी दी जाएगी तथा यह भी सुनिश्चित किया जायेगा कि चुनाव संबंधी कार्य अवकाश के दिनों में भी कार्यालय में अनवरत जारी रहे और कर्मचारियों पर विशेष ड्यूटी लगाई जाए। चुनाव(ELECTION) के सभी आदेश तत्काल प्रभाव से लागू करने के आदेश मिले है .

Aamir Khan की बेटी Ira ने bikini पहनकर केक cake तो troll के आ गई निशाने में अब- मुंह तोड़ दिया जवाब

MP News - अधिकारी-कर्मचारियों के काम की खबर, आदेश जारी,यहां लगी रोक
फोटो बी गूगल

Back to top button