Patwari युवती की सगाई होते ही प्रेमी ने शुरू कर दिया ब्लैकमेलिंग

As soon as the patwari girl got engaged, the lover started blackmailing

ग्वालियर,मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली पटवारी Patwari ने अपने दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कराया है. दरअसल, युवती ने मैरिज वेबसाइट पर एक युवक से दोस्ती कर ली. युवक पटवारी से मिला और कुछ तस्वीरें लीं. अब उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है और उसी तस्वीर को वायरल करने की धमकी देकर पैसे की मांग की जा रही है. युवती ने युवक के ऊपर छेड़छाड़ का भी आरोप लगाया है घटना जनकगंज इलाके की है.

जब पटवारी Patwari लड़की ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया तो उसने नंबर बदल कर कॉल व मैसेज करने लगा.साथ ही कहा कि अगर फोन नहीं उठाती है तो वह परिवार को फोन करता है. हाल ही में पटवारी युवती की सगाई की हुई है. बाद में उन्होंने जनकगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई.पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है

Patwari युवती की सगाई होते ही प्रेमी ने शुरू कर दिया ब्लैकमेलिंग
photo by google

Read also-नशे में टल्ली Poonam Pandey का नाइट क्लब का वीडियो हुआ वायरल,1 पल के लिए दिखा दी अपना प्राइवेट पार्ट

जनकगंज निवासी 29 वर्षीय कामना (बदला हुआ नाम) पटवारी Patwari है और वर्तमान में मुरैना में कार्यरत है. कुछ महीने पहले उसकी मुलाकात एक मैरिज वेबसाइट के जरिए अंकुर अग्रवाल नाम के युवक से हुई थी. बाद में इस पहचान ने दोस्ती का रूप ले लिया. बात चलती रही और दोनों मिलने लगे.

उस समय अंकुर ने पटवारी Patwari युवती के साथ कुछ तस्वीरें खिंचवाईं और उसका अपमान किया। पटवारी को तब की अंकुर अच्छा लड़का नही है और वह उससे ब्रेकअप कर लेती है.अब उसे फोन पर प्रताड़ित किया जा रहा है. उसका नंबर ब्लॉक करने पर उसने धमकी देना शुरू कर दिया.पटवारी युवती ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया तो अंकुर उसके परिवार के नंबर पर कॉल करने लगा. उन्हें मानहानि की धमकी देकर ब्लैकमेल किया जा रहा है.

Patwari युवती की सगाई होते ही प्रेमी ने शुरू कर दिया ब्लैकमेलिंग
photo by google

इसी बीच पटवारी Patwari युवती की सगाई कहीं और तय कर दी.गुस्साए युवक ने उसे धमकाया और तस्वीर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा. इतना ही नहीं आरोपी उससे दो बार पैसा भी वसूल कर चुका हैं. फिर भी उसके भाई के मोबाइल फोन पर संपादित तस्वीरें भेजकर उसे बदनाम करने की धमकी दी.इससे नाराज पटवारी Patwari युवती ने जनकगंज थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई. थाने में प्रताड़ित करने का मामला दर्ज किया गया है.

Back to top button