Rewa लोकायुक्त ने रिश्वतखोर जनपद पंचायत CEO को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा तो कापने लगे साहब

Rewa Lokayukta caught Janpad Panchayat CEO taking bribe of 10 thousand, started cutting, sir

रीवा Rewa – मध्य प्रदेश में भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. भ्रष्ट अधिकारियों (corrupt officials) और कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई दिन-ब-दिन जारी है। इस बीच रीवा जिले से एक नया मामला सामने आया है.

जहां जनपद पंचायत के सीईओ (Janpad Panchayat CEO) को बताया जाए कि इस मामले में रीवा Rewa प्रसाद द्विवेदी ने लोकायुक्त कार्यालय रीवा Rewa में शिकायत दर्ज कराई थी. जहां कहा गया कि ग्राम पंचायत में मनरेगा निर्माण कार्य कराया जाएगा. जनपद पंचायत के सीईओ अरुण भारद्वाज ने उसी निर्माण बिल को पास कराने के लिए ₹15000 की रिश्वत की मांग की. पांच हजार रुपये की रिश्वत पहले ही ली जा चुकी है, बाकी रिश्वत की रकम की मांग की जा रही है, लोकायुक्त के इस कार्यवाही के बाद पुरे जिले में हडकम्प मच गया.

Shahrukh Khan ने दिया अपनी पत्नी Gauri Khan को धोखा, काजोल के साथ बिस्तर में पकड़े गए ?
Rewa लोकायुक्त ने रिश्वतखोर जनपद पंचायत CEO को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा तो कापने लगे साहब
photo by google

10 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

सूत्रों के मुताबिक, जवाहरलाल नेहरू जिले के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरुण कुमार ने रुपये की मांग की थी, लेकिन अब वह लोकायुक्त के रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया गया. इसके बाद उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की गई.बताया जा रहा हैं कि लोकायुक्त ने सीओ को जब रंगे हाथो पकड़ा तो साहब इतना डर गए की साहब कापने लगे.

बताया जा रहा हैं कि इस मामले में रेवा प्रसाद द्विवेदी ने लोकायुक्त कार्यालय रीवा में शिकायत दर्ज कराई थी. जहां बताया गया कि ग्राम पंचायत में मनरेगा निर्माण कार्य होगा. जनपद पंचायत के सीईओ अरुण भारद्वाज ने उसी निर्माण बिल को पास कराने के लिए ₹ 15,000 की घुस की मांग की, पांच हजार रुपये की घुस पहले ही ले लिए हैं, बाकी घुस की रकम की मांग कर रहें है.

उत्तर प्रदेश के रीवा Rewa जिले के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अरुण कुमार भारद्वाज को लोकायुक्त पुलिस ने उनके सरकारी आवास से गिरफ्तार किया गया है. असल में, वह घुस लेते रंगे हाथ पकड़ा गया था, और इसके बाद सीईओ के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कड़ी कार्रवाई कराई जा रही हैं, ताकि उन्हें सजा दी जा सके.

‘Sara बिकिनी में भाई इब्राहिम से चिपकी..फोटो हुई वायरल, लोग बोले- कुछ तो शर्म करो
Rewa लोकायुक्त ने रिश्वतखोर जनपद पंचायत CEO को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा तो कापने लगे साहब
photo by google

Back to top button

Adblock Detected

please dezctivate Adblocker