MP Job Alert: ग्वालियर में लगेगा Rojgar मेला,युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 400 पदों पर होगी भर्ती, 8 हजार से 35,000 हजार रुपए तक मिलेगी सैलरी

MP Job Alert: Employment fair will be held in Gwalior, golden job opportunity for youth, 400 posts will be recruited, salary will be from 8 thousand to 35,000 thousand rupees

MP Job Alert: ग्वालियर जिले में रोजगार Rojgar मेला आयोजित किया जा रहा है इस मेले में चयनित युवाओं को उनकी योग्यता के अनुसार 8 हजार से लेकर 35 हजार रूपए तक वेतन इन कंपनियों द्वारा दिया जायेगा. साथ ही अन्य भत्ते भी देय होंगे.

ग्वालियर, MP Job Alert. सीएम शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश की चौथी बार बागडोर संभालने के बाद एक के बाद एक कड़े फैसले ले रहे हैं अब वह सभी जिलों में रोजगार Rojgar मेला लगा कर युवाओं को नौकरी दिलाने की मुहिम में लगे हुए हैं इस मुहिम के तहत अब ग्वालियर जिले में पढ़े-लिखे बेरोजगार युवाओं को नौकरी पाने का सुनहरा मौका है.

MP Job Alert: ग्वालियर में लगेगा Rojgar मेला,युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 400 पदों पर होगी भर्ती, 8 हजार से 35,000 हजार रुपए तक मिलेगी सैलरी
photo by google

Read also-Katrina Kaif ने पति Vicky Kaushal के साथ विदेश में मनाया बर्थडे,लेकिन इस बात पर गुस्सा हो कर फेक दी पत्नी ने केक !

ग्वालियर जिले में शहर के साथ-साथ ग्रामीण अंचलों में 6 रोजगार मेले (Employment/job Fair) लगाए जा रहे हैं.ग्रामीण क्षेत्र में निवासरत शिक्षित बेरोजगार युवाओं को इन रोजगार Rojgar मेलों के जरिए निजी कंपनियों में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। इन प्राइवेट कंपनियों में चयनित युवाओं को 8 से करीब 35 हजार रुपए तक सैलरी ऑफर की जाएगी.

प्रभारी कलेक्टर एवं जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी आशीष तिवारी ने रोजगार Rojgar मेलों को सुव्यवस्थित ढंग से आयोजित करने के लिये जिम्मेदार अधिकारियों को व्यवस्थायें सौंपी हैं . उन्होंने अधिकारी कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि रोजगार मेलों की तिथियों का ना केवल व्यापक प्रसार-प्रसार करें बल्कि वहां किसी भी तरह की अव्यवस्था ना हो इसका भी ख्याल रखें साथ ही मुख्यालय से दूर इलाकों में भी प्रचार प्रसार किया जाए जिससे अधिक से अधिक युवाओं को इन रोजगार मेला का लाभ मिल सके.

23 से 28 तक आयोजित किए जाएंगे रोजगार मेला

जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी तिवारी ने बताया कि जनपद पंचायत कार्यालय परिसर भितरवार में 23 मई को, डबरा जनपद पंचायत के अंतर्गत ग्राम भगेह में 24 मई, जनपद पंचायत भितरवार के ग्राम चीनौर में 25 मई, जनपद पंचायत मुरार के ग्राम बेहट में 26 मई, जनपद पंचायत कार्यालय परिसर डबरा में 27 मई एवं जनपद पंचायत मुरार के ग्राम सिरसौद में 28 मई को रोजगार Rojgar मेले लगाए जायेंगे.इन तिथियों में ये रोजगार मेले प्रात: 11 बजे से अपरान्ह 3 बजे तक लगेंगे.रोजगार मेला में युवाओं को बैठने के साथ-साथ पानी की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।

इन कंपनियों व ओहदो में होनी है भर्ती

रोजगार मेले के माध्यम से पुखराज पियोर हर्बल मार्केटिंग द्वारा मार्केटिंग मैनेजर एवं सेल्समेन के 100 पदों की भर्ती की जायेगी इसी तरह मारूति सुजुकी प्रा. लि. गुड़गाँव द्वारा 100 पदों की भर्ती, ईगल सिक्यूरिटी सर्विसेज प्रा.लि. द्वारा 100 सुरक्षा गार्ड व सुपरवाइजर तथा कृष्णा इंटर प्राइजेज (नोवा, जमुना, ऑटो, एमजीआई मालनपुर) द्वारा मेन पॉवर सप्लाई व सुपरवाइजर के 100 पदों पर इन रोजगार मेलों के माध्यम से भर्ती की जायेगी.

मानदेय– रोजगार में चयनित युवाओं को उनकी योग्यता के अनुसार 8 हजार से लेकर 35 हजार रूपए तक वेतन इन कंपनियों द्वारा दिया जाएगा.

Back to top button