uncategorized

100 -200 नहीं बल्कि 300 से अधिक लड़कियों से थे Sanjay Dutt के सम्बंध, धक धक गर्ल का नाम भी है इस लिस्ट में शामिल

Sanjay Dutt had relations with more than 300 girls, not 100 -200, the name of Dhak Dhak girl is also included in this list

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) प्रोफेशनल लाइफ में तो काफी चर्चा में रही हैं पर उनकी पर्सनल लाइफ उससे भी अधिक सुर्खियों में रही है. हम आपको बता दें कि संजय दत्त Sanjay Dutt की 100 -200 नहीं बल्कि 300 से अधिक लड़कियों से ज्यादा गर्लफ्रेंड रही हैं, यही वजह है कि हर कोई संजय दत्त के बारे में बात करने में लगा हुआ है। अब कहा जाता है कि संजय दत्त Sanjay Dutt को एक जमाने में हर लड़की दीवानी थी और उनसे रिश्ता बनाना चाहती थी। आइए आज के लेख में संजय दत्त की प्रेमिका के बारे में बात करते हैं और यह भी कि जब संजय दत्त की पत्नी को संजय के रिश्ते के बारे में पता चला, तो वह संजय से लंबे समय तक नाराज रहीं।

 

बॉलीवुड में अभिनेता-अभिनेत्रियों का कई लोगों से रिश्ता रखना आम बात है। ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्री हैं जिनके काफी लड़कियों या लड़कों के साथ संबध रह चुके है।लेकिन इस समय बॉलीवुड के प्लेबॉय कहे जाने वाले संजय दत्त Sanjay Dutt सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए हैं. क्योंकि सोशल मीडिया पर हर कोई संजय दत्त की पर्सनल लाइफ के बारे में बात कर रहा है. दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि संजय दत्त की 300 से ज्यादा गर्लफ्रेंड हैं, यही वजह है कि हर कोई संजय दत्त की बात कर रहा है।

Ajay Devgan की बेटी इस लड़के के साथ गुजार रही समय, करती है देर रात पार्टी !

कहा जाता है कि संजय दत्त Sanjay Dutt अतरंगी मिजाज के इंसान हैं। क्योंकि एक जमाने में हर लड़की संजय दत्त Sanjay Dutt की दीवानी हुआ करती थी और उनसे रिश्ता बनाना चाहती थी। बॉलीवुड की दुनिया में संजय दत्त सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि एक ब्रांड हैं। क्योंकि संजय दत्त के पास किसी चीज की कमी नहीं है। संजय बहुत ही लग्जरी और लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं। संजय दत्त को बॉलीवुड का प्लेबॉय का खिताब इसलिए मिलता है क्योंकि वह बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

इसी के साथ और भी कई सारी ल़डकियों के साथ संजय दत्त Sanjay Dutt के रिश्ते रहे हैं। संजय के बारे में बताए तो उनका संबध बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित जी का साथ भी रह चुका हैं। जानकारी हो कि संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने एक साथ एक फिल्म की थी जिसके बाद से दोनो एक दूसरे से प्यार करने लग गए थे लेकिन फिर पता नही ऐसा क्या हुआ जिसके चलते माधुरी दीक्षित जी संजय दत्त से नफरत करने लग गई और रिश्ता टूट गया।

Shilpi Raj का दूसरा ओरिजिनल वायरल वीडियो यूट्यूब और टेलीग्राम पर अपलोड,यहां देखें Video

100 -200 नहीं बल्कि 300 से अधिक लड़कियों से थे Sanjay Dutt के सम्बंध, धक धक गर्ल का नाम भी है इस लिस्ट में शामिल
photo by google

संजय का नाम देश द्रोह में आने का बाद संजय से सभी लोग नफरत करने लगे थे. यही हाल माधुरी दीक्षित का भी हुआ. उन्होंने भी इसके बाद संजय दत्त से दूरियां बना लीं. आपको बता दे कि यह बात सच हैं कि उनकी 300 से अधिक गर्लफ्रैंड हैं. क्योंकि हाल ही में कुछ साल पहले ही संजय दत्त Sanjay Dutt की ऑटो बायोग्राफी पर एक फिल्म आई थी इसका नाम था संजू . उनके बारे में इस फिल्म में सबकुछ बताया गया था कि संजय दत्त की कुल 300 से भी ज्यादा गर्लफ्रैंड रही हैं. इस बात की पुष्टि खुद संजय दत्त ने कपिल शर्मा के शो में एक बार की थी.

संजय दत्त Sanjay Dutt बॉलीवुड के बड़े अभिनेता है। संजू बाबा ने वैसे तो अपने जीवन मे जितने उतार चढ़ाव देखे है उतने किसी ने भी नही देखे है। एक समय ऐसा भी था जब पूरा देश संजय दत्त से नफरत करने लग गया था लेकिन संजय दत्त Sanjay Dutt ने हिम्मत नही हारी और अपने ऊपर लगे गलत व्यक्ति के इल्ज़ामो को ग़लत साबित कर दिया। यही कारण हैं कि संजय दत्त को सभी लोग काफी पसन्द करते हैं।

आजकल सोशल मीडिया पर संजय दत्त Sanjay Dutt की काफी चर्चा हो रही है. क्योंकि कहा जाता है कि संजू के तीन सौ से ज्यादा बेटियों के साथ संबंध हैं। यह बात बिल्कुल 100% सच है क्योंकि कुछ साल पहले संजय दत्त की ऑटो बायोग्राफी के साथ संजू नाम की एक फिल्म आई थी। फिल्म में कहा गया था कि संजय दत्त के 300 से ज्यादा दोस्त थे। इस बात की पुष्टि खुद संजय दत्त ने कपिल शर्मा के शो में की और आगे कहा कि उनके संबंध 350 से ज्यादा नहीं 300 से ज्यादा हैं।

Back to top button