Satna News: बहन का प्यार करना भाई को नागवार गुजरा तो दोस्तों के साथ घर में घुसकर प्रेमिका को पीटा

Satna News: Brother's love for sister passed away, then entered the house with friends and beat girlfriend

Satna News: एक प्रेमी के लिए अपनी प्रेमिका के साथ फ्लर्ट करना काफी महंगा पड़ गया है।प्रेमिका के भाई ने दोस्‍तों के साथ घर में घुसकर प्रेमी की पिटाई कर (Girlfriend brother entered house and beat up lover) दी।. उसके बाद प्रेमी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। कहा जाता है कि प्रेमी के भाई को बहन के प्रेमी से बात करना पसंद नहीं था, जिसके चलते भाई बहन के प्रेमी को पीटता है.

Satna News : Satna जिले के नागोड थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति प्रेमी के साथ छेड़खानी करता मिला. प्रेमिका का भाई घर में घुसकर प्रेमिका को पीटता है (भाई बहन की प्रेमिका को पीटता है)। बाद में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, युवक के परिवार ने लड़की के भाई के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है.घटना के बाद पुरे इलाके में हडकंप मच गया हैं.

Read Also-Ajay Devgan की बेटी इस लड़के के साथ गुजार रही समय, करती है देर रात पार्टी !

Satna News सूत्रों के अनुसार नागौद थाना क्षेत्र के भरारी गांव में रहने वाले उसकी प्रेमिका के भाई सोनू कुशवाहा का 22 वर्षीय पुत्र भगवानदीन कुशवाहा ने घर में घुसकर मारपीट की. प्रेमिका के भाई ने सोनू को इस तरह पीटा कि उसका सिर टूट गया और शरीर के अन्य अंग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Satna News: बहन का प्यार करना भाई को नागवार गुजरा तो दोस्तों के साथ घर में घुसकर प्रेमिका को पीटा
photo by google

Satna News- घटना के बाद पीड़ित प्रेमी को इलाज के लिए सतना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।बताया जाता है कि घायल सोनू कुशवाहा का हमलावर के रिश्तेदार की बहन से प्रेम प्रसंग था. मामला जानने के बाद उसने कई बार सोनू को समझाया। हाल ही में दोनों के बीच जिघाहाट के पास झगड़ा हुआ था। इसके बाद भी फोन पर मिलने और बात करने का सिलसिला थम नहीं रहा है।

Satna News स्थानीय लोंगो की माने तो प्रेमिका के भाई को दोनों का मिलना जुलना पसंद नहीं है, इसलिए वह रात में अपने साथियों के साथ बाइक से सोनू के घर जाता है, और सभी ने उसे पीटा। उसके भाई धीरू के बचाव में आने पर उसे भी पीटा गया। पड़ोसी राजलू कुशवाहा दोनों घायल भाइयों को अस्पताल ले गए।

Back to top button