uncategorizedबॉलीवुड

Shahrukh’s khan का बेटा नहीं है उनका असली वरिश ,कोई ओर ही औरत है बेटे की असली माँ लेकिन करते है बहुत प्यार

Shahrukh's khan's son is not his real heir, some other woman is the son's real mother but loves him a lot

शाहरुख खान मनोरंजन के एक माने जाने वाले मशहूर सेलिब्रिटी हैं और इस समय शाहरुख खान Shahrukh’s khan को मनोरंजन के दुनियां  सब जानते  है. क्योंकि शाहरुख खान मनोरंजन के उन सेलिब्रिटीयों में से एक हैं. जिसने मनोरंजन को सबसे ज्यादा सुपरहिट तस्वीरें दिए हैं और लोगों ने सारी तस्वीरों को खूब पसंद किया है. जिसके कारण शाहरुख खान को आज मनोरंजन के सबसे महान अभिनेताओं में से एक माने जाते है. और बॉलीवुड में भी शाहरुख Shahrukh’s khan के लिए सभी के मन में बहुत सम्मान है.इसीलिए शाहरुख़ खान को एक बड़ा सुपरस्टार आना जरा रहा हैं.

और अब शाहरुख खान Shahrukh’s khan के दीवाने और प्रशंसक ना सिर्फ इण्डिया में हैं. बल्कि पूरी जगह में फैले हुए हैं. अभी ही शाहरुख खान के बारे में एक ऐसा बात पता चला हैं. जो कुछ ही लोगों को पता थी और इसे सीक्रेट भी कहा जा सकता है. मुद्दा यह है कि शाहरुख खान के 2 बेटे,है. अर्थात् शाहरुख खान Shahrukh’s khan की तीसरी संतान, उनके सबसे छोटे बेटे अबराम खान, शाहरुख की पत्नी गौरी से पैदा नहीं हुए थे. इसके बजाय, अबराम एक महिला पैदा नहीं हुआ था। आगे हम इस लेख में हम आपको ऐसी खबरों के बारे में विस्तार से बताएंगे

Sangeeta Chaudhary ने ऊपर पानी डाल दिखाई गदराई जबानी,फैंस बोले मारने का इरादा है क्या

Shahrukh's khan का बेटा नहीं है उनका असली वरिश ,कोई ओर ही औरत है बेटे की असली माँ लेकिन करते है बहुत प्यार
photo by google
शाहरुख और गौरी के बेटे के असली माता-पिता नहीं हैं शाहरुख.

शाहरुख खान Shahrukh’s khan को मनोरंजन में एक बढ़े सेलिब्रिटी माने जाते हैं. और सब लोंग उन्हेंबेहद पसंद करते हैं और कुछ गलत बात भी बोलते हैं.   कारण यही है. कि शाहरुख खान इस समय मनोरंजन में एक बड़े सेलिब्रिटी बन गए हैं और बॉलीवुड में इनका नाम बहुत बड़ा नाम है। हाल ही में शाहरुख खान को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है.

यहाँ बात यही हैं कि शाहरुख खान सबसे छोटे बेटे हैं. इसका मतलब  अबराम खान को शाहरुख की पत्नी गौरी ने पैदा नहीं किया है. दूसरी भाषा में, अबराम खान शाहरुख खान Shahrukh’s khan की पत्नी गौरी खान नही. थी वरन एक और महिला ने उसे जन्म दिया और उनको जन्म दिया. और इस लेख से हम उन्हें बताएंगे कि कैसे और क्यों शाहरुख के बेटे अबराम का जन्म दूसरी महिला के गर्भ से हुआ हैं. दरसल बात यही थी की शारुख खान को फ़िल्मी दुनिया में काफी सम्मान मिला.

सुपरस्टार शाहरुख के बेटे अबराम खान की असली मां है कोई और, चलिए जानते हैं. इसकी बातें.

अब तक के इस लेख को पढ़ने के बाद आप सभी समझ गए होंगे कि शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम खान का जन्म उनकी पत्नी गौरी खानसे नहीं हुआ है.दूसरे शब्दों में, अबराम खान को एक अन्य महिला ने उसके गर्भ में रखा और फिर उसे जन्म दिया. यह एक वैज्ञानिक विधि है जिसे सरोगेसी कहा जाता है. इसमें एक अन्य महिला एक बच्चे को अपने गर्भ में रखती है और बाद में उसे जन्म देती है. कुछ निजी कारणों से शाहरुख और गौरी ने इसे नहीं लिया. इसलिए कहा जाता है कि शाहरुख खान का सबसे छोटा बेटा अबराम खान उनकी पत्नी का तोहफा नहीं है. साझा करना.Shahrukh’s khan.

Aamir Khan की बेटी आइरा ने बिकिनी पहनकर केक काटा तो ट्रोलर के आ गई निशाने में अब- मुंह तोड़ दिया जवाब

Shahrukh's khan का बेटा नहीं है उनका असली वरिश ,कोई ओर ही औरत है बेटे की असली माँ लेकिन करते है बहुत प्यार
फोटो बी गूगल

Back to top button