Singrauli: ‘चाहे जान ही क्यों ना चली जाए, शादी तो इसी लड़के से करूंगी’, प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठी युवती

एक प्रेमिका शादी की जिद को लेकर अपने प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठ गई है. प्रेमिका के साथ उसके परिजन भी उसके साथ हैं। प्रेमिका ने प्रेमी पर तीन सालों से शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का भी आरोप लगाया है.

सिंगरौली : Girlfriend sits in protest यहां से प्रेम प्रसंग का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जी हां, बात जब प्यार की हो तो प्रेमी-प्रेमिका वह सब कुछ करने के लिए तैयार हो जाते हैं जिसे समाज और कानून इजाजत नहीं देता . ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के सिंगरौली से सामने आया है जहां एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठ गई. उसका कहना है कि वह प्रेमी से शादी करना चाहती है. उसने कहा, ‘चाहे जान चली जाए पर शादी करूंगी तो इसी से.’ लेकिन लड़का शादी करने के लिए राजी नहीं हो रहा है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों के समझाने के बाद भी प्रेमिका वहां से हटने को तैयार नहीं हुई.

युवती ने लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि शादी की जिद पर अड़ी लड़की ने बताया कि युवक के साथ उसका पिछले 3 साल से संबंध है. लड़का शादी का झांसा देकर वह उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा और अब शादी करने से मुकर गया है . युवती के अनुसार कुछ दिन पहले थाने में शादी के लिए लड़के के साथ समझौता भी हुआ था. लेकिन अब वे अपनी बात से पीछे हट रहा हैं.

रणबीर-आलिया की शादी में शशि कपूर की नहीं पहुंची पोती,अगर आती तो ग्लैमरस के मामले में करीना करिश्मा मांगती पानी – विंध्य न्यूज़

युवती के परिजन भी बैठे धरने पर

युवती के परिजनों ने भी युवती के साथ युवक के घर के सामने धरने पर बैठ गए. परिजनों ने कहा कि युवती के साथ युवक बीते 3 वर्ष से शादी का झांसा देकर संबंध बनाया है. समाज में बदनामी न हो इसलिए शादी करना चाह रहे हैं, लेकिन युवक और उसके परिजनों ने शादी करने से इनकार कर दिया है.

UP: शराबियों ने युवक के प्राइवेट पार्ट में डाली शराब की बोतल, हालत नाजुक,F.I.R दर्ज – विंध्य न्यूज़

युवती जिद छोड़ने को नहीं हुई तैयार

मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने भी लड़की को समझाने की पूरी कोशिश की बाबजूद युवती अपनी जिद छोड़ने को तैयार नहीं हुई. किसी तरह से युवती और उसके परिजनों को धरने से हटाया गया है. पुलिस से मिली जानकारी युवक के बारे में बताया जा रहा है कि वह जिले के नवानगर थाना क्षेत्र के माजन कला निवासी रंजीत शाह (उम्र 23) है. युवती से उसका पिछले 3 वर्षों से संबंध है. युवती ने कहा कि वह थाने में इसकी शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहती है बल्कि उससे शादी करके उसके साथ रहना चाहती है।

Back to top button