Singrauli: नहीं रहे कांग्रेस के पूर्व सांसद व कांग्रेस वर्तमान जिलाध्यक्ष तिलकराज सिंह,शोक की लहर

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जिला कांग्रेस कमेटी सिंगरौली के जिलाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद सीधी श्री तिलकराज सिंह बरका पिछले एक महीने से हास्पिटल मे भर्ती थे जहां आज चिरायु हास्पिटल भोपाल में उनके निधन की खबर आयी है। क्षेत्र में शोक की लहर है। 

सिंगरौली — जिला कांग्रेस कमेटी सिंगरौली के जिलाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद सीधी श्री तिलकराज सिंह राजू बरका के चिरायु हास्पिटल भोपाल में निधन की दुखद खबर है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जिला कांग्रेस कमेटी सिंगरौली के जिलाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद सीधी श्री तिलकराज सिंह बरका पिछले एक महीने से हास्पिटल मे भर्ती थे जहां आज चिरायु हास्पिटल भोपाल में उनके निधन की खबर आयी है। क्षेत्र में शोक की लहर है। 

उल्लेखनीय है कि राष्ट्र नायक कुंवर अर्जुन सिंह ने जिस वक्त कांग्रेश पार्टी छोड़कर तिवारी कांग्रेस का गठन किया था उस वक्त तिलक राज सिंह राजू को सीधी संसदीय सीट से पार्टी का प्रत्याशी बनाया गया था और उन्होंने यहां से कुंवर अर्जुन सिंह के आशीर्वाद के चलते जीत हासिल कर सीधी जिले का सांसद बनकर संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व भी किया था।

कांग्रेस पार्टी के प्रति निष्ठावान समर्पित जिला कांग्रेस कमेटी सीधी के पूर्व में अध्यक्ष रह चुके तथा वर्तमान में कांग्रेस के जिला सिंगरौली जिला अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद तिलक राज सिंह ने कांग्रेस पार्टी को लंबे समय से एक सूत्र में बांधने का काम किया है, जो अब इस दुनिया में नहीं रहे। स्वर्गीय तिलकराज सिंह के देहांत के बाद कांग्रेस को बड़ी क्षति हुई है। पार्टी में एक बड़ा आदिवासी नेता खो दिया है।

Back to top button